दिल्ली

delhi

सलमान के फैंस से ट्विटर पर भिड़े अमाल मलिक, ट्रोलर्स को दिया मुहतोड़ जवाब

By

Published : Aug 25, 2020, 7:36 PM IST

बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिशियन अमाल मलिक का नाम अचानक ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा. दरअसल उन्होंने खुद को शाहरुख खान का फैन बता दिया, ये बात सुनकर सलमान खान के फैंस भड़क गए और ट्विटर पर एक वॉर शुरू हो गया.

Amaal engages in Twitter battle with Salman fans
Amaal engages in Twitter battle with Salman fans

मुंबई: ट्विटर पर कभी बॉलीवुड सेलेब्स को ट्रेंड करा दिया जाता है, तो कभी-कभी बिना वजह भी स्टार्स को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. बॉलीवुड सिंगर और म्यूजिशियन अमाल मलिक के साथ सोमवार को कुछ ऐसा ही हुआ. अमाल का नाम अचानक ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा. उन्होंने खुद को शाहरुख खान का फैन बता दिया, ये बात सुनकर सलमान खान के फैंस भड़क गए और ट्विटर पर एक वॉर शुरू हो गया.

दरअसल, अमाल मलिक ने किसी इंटरव्यू में कहा था कि शाहरुख खान उनके पसंदीदा एक्टर हैं. बस फिर क्या था, सलमान की फैन आर्मी अमाल के पीछे पड़ गई और उनकी ट्रोलिंग होने लगी. मगर, अमाल ने इससे परेशान होने की बजाय, ट्रोलर्स को मुहतोड़ जवाब दिया.

ट्रोलिंग को देखकर अमाल मलिक का भी पारा चढ़ गया और उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब देना शुरू कर दिया. कई घंटों तक ट्विटर पर ये बवाल चलता रहा.

इसके बाद अमाल ने ट्वीट किया, 'आज दुनिया को दिख गया कि इन अनपढ़ भाईटार्ड्स की क्या औकात है. यह सब शाहरुख खान को फेवरेट एक्टर बताने से शुरू हुआ और यह बेवकूफ पागल हो गए. मैं सलमान खान की इज्जत करता हूं. उन्होंने मुझे लॉन्च किया था. लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि उनके फैंस की बदतमीजी बर्दाश्त करूंगा.

अमाल मलिक ने लिखा, 'यह देखकर अच्छा लगा कि भाईटार्ड्स मेरे ट्वीट को रिपोर्ट कर रहे हैं और अपने डिलीट कर रहे हैं. उम्मीद है, लोग इससे कुछ समझ पाएंगे कि आप लोगों को उनकी पसंद बदलने के लिए मजबूर नहीं कर सकते. आपकी अपनी है, मेरी अपनी है. कितनी बार लिखना पड़ेगा. पता नहीं. लगता है, यह लोग थकते नहीं बेइज्जत होकर भी.'

बता दें कि अमाल मलिक अन्नू मलिक के भतीजे और डब्बू मलिक के बेटे हैं. अमाल ने अपना म्यूजिकल करियर सलमान खान की फिल्म 'जय हो' से शुरू किया था, जिसमें उनका एक गाना था. हाल ही में अमाल का 'जरा ठहरो' रिलीज हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details