दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 1, 2021, 10:47 PM IST

ETV Bharat / sitara

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर 'पुष्पा' का टीजर इस दिन होगा रिलीज

तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के पहले कभी न देखे गए अवतारों के साथ, आगामी फिल्म 'पुष्पा द राइज' ने पहले ही फिल्म को लेकर बड़ी एक्साइटमेंट पैदा कर दी है.

अल्लू अर्जुन
अल्लू अर्जुन

हैदराबाद :तेलुगु स्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के पहले कभी न देखे गए अवतारों के साथ, आगामी फिल्म 'पुष्पा द राइज' ने पहले ही फिल्म को लेकर बड़ी एक्साइटमेंट पैदा कर दी है. निर्माता दीवाली पर इसके टीजर को रिलीज करने की योजना बना रहे है.

निमार्ता 4 नवंबर को दिवाली के मौके पर 'पुष्पा: द राइज' का टीजर जारी करेंगे. टीजर पर आधिकारिक घोषणा एक या दो दिन में किए जाने की संभावना है. साथ ही खबरें हैं कि मेकर्स ने मास ऑडियंस को रिझाने के लिए दीवाली का दिन चुना है.

खबर है कि 'पुष्पा' अभी शूटिंग के अंतिम चरण में है, और जल्द ही पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में आ जाएगी. बाद में, निमार्ता प्रचार को किकस्टार्ट करने पर विचार कर रहे हैं, क्योंकि एक्शन थ्रिलर 17 दिसंबर को रिलीज के लिए तैयार है.

'पुष्पा' सुकुमार का निर्देशन है और एक चंदन तस्कर के जीवन और वन अधिकारियों और पुलिस के साथ उसकी मुठभेड़ पर आधारित है. रश्मिका मंदाना इस फिल्म में महिला प्रधान भूमिका निभा रही हैं, जबकि मलयालम अभिनेता फहद फासिल बुरे पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं. देवी श्री प्रसाद ने इस आगामी एक्शन ड्रामा के लिए संगीत तैयार किया है.

(आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details