दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 25, 2019, 12:44 PM IST

ETV Bharat / sitara

आलिया ने मां सोनी राजदान के बर्थ-डे पर इस खास अंदाज में दी शुभकामनाएं!

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का आज जन्मदिन है. इस खास मौके पर अभिनेत्री ने एक बचपन की पुरानी तस्वीर शेयर कर अपनी मां को शुभकामनाएं दीं. वह आज 63 वर्ष की हो गईं.

Courtesy: Social Media

मुंबई:आज सोनी राजदान का जन्मदिन है और आलिया भट्ट ने अपनी मम्मी को सबसे प्यारे तरीके से बर्थ-डे विश किया. सोनी राजदान के साथ एक पुरानी तस्वीर को साझा करते हुए, उन्होंने अपनी माँ को 'प्रेरणादायक और सुंदर आत्मा' होने के लिए धन्यवाद दिया. आलिया ने इस खास दिन पर अपनी मम्मी को विश करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक पुरानी फोटो की. यह तस्वीर आलिया के बचपन की है.

पढ़ें: फिल्म रैप : रणबीर-आलिया की फेक शादी, दबंग 3 की 9 शहरों में स्पेशल स्क्रीनिंग

तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'सबसे प्रेरणादायक, समझदार, सुंदर आत्मा मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. लव यू मामा...आपको मेरे पास होने के लिए धन्यवाद और मुझे बनाने के लिए धन्यवाद. जन्मदिन मुबारक हो...माँ.' तस्वीर में एक बहुत छोटी आलिया अपनी माँ की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. सोनी राजदान सोफे पर बैठी हैं. आलिया के पोस्ट को देखकर बी-टाउन की अन्य हस्तियों ने भी अभिनेत्री को बर्थ-डे की शुभकामनाएं दीं.

दीया मिर्जा ने लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो! आई लव यू.'

'पद्मावत' अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कमेंट में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो...सोनी राजदान..बहुत सारा प्यार.'

सोनी राजदान, जिन्हें आखिरी बार 'वॉर' में देखा गया था, वह आज 63 वर्ष की हो गईं. आपको बता दें इस समय आलिया भट्ट लंदन में बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ छुट्टियां मना रही हैं. 2018 की फिल्म 'राजी' में एक साथ काम करने के बाद, माँ-बेटी को 'सड़क 2' के सेट पर एक साथ देखा गया. महेश भट्ट द्वारा निर्देशित, फिल्म में पूजा भट्ट के साथ आलिया भट्ट स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी.

आलिया, जो अपनी माँ के बहुत करीब हैं, सोशल मीडिया पर उनके साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं.

'सड़क 2' में व्यस्त आलिया ने एक छोटा ब्रेक लिया है और रणबीर के साथ यूके चली गई हैं. हाल ही में, एक फेक शादी का निमंत्रण, जिसमें दोनों और उनके परिवार के नाम शामिल थे, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. नकली शादी के निमंत्रण के अनुसार, आलिया और रणबीर 22 जनवरी, 2020 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जब अभिनेत्री से हाल ही में शादी के निमंत्रण के बारे में पूछा गया था, तो वह इसे देखकर हंस पड़ी और बोली, 'क्या बताऊं?'

ABOUT THE AUTHOR

...view details