दिल्ली

delhi

आलिया भट्ट की फूल-पत्तियों के पीछे की ये तस्वीरें फैंस को कर रहीं दिवाना, देखें

By

Published : Jan 19, 2022, 5:44 PM IST

आलिया भट्ट ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में आलिया का अंदाज बेहद निराला है, जो उनके फैंस को दिवाना बना रही हैं.

Alia bhatt
आलिया भट्ट

हैदराबाद : आलिया बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. उनकी झोली में कई फिल्में हैं. साथ ही बॉलीवुड की ये खूबसूरत और क्यूट अदाकारा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव हैं. फिल्मों के साथ-साथ आलिया अपने फैंस से सोशल मीडिया पर जुड़ना नहीं भूलती हैं. इसलिए वह अपनी इंस्टाग्राम वॉल को सूना नहीं होने देती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से उसे सजाती रहती हैं. अब आलिया ने बुधवार को अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के लिए छोड़ी हैं.

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें साझा की हैं, वो सभी सेल्फी हैं, जो फूल-पत्तियों के बीच में ली गई हैं. अब आलिया का ये फोटो क्लेक्शन फैंस का दिल जीत रहा है. आलिया की इन तस्वीरों पर उनके को-एक्टर अर्जुन कपूर का भी रिएक्शन आया है.

आलिया भट्ट

अब फैंस तो आलिया की इन तस्वीरों को देख खुश हुए जा रहे हैं और कमेंट पर कमेंट कर रहे हैं. आलिया के एक फैन ने लिखा है, 'सो कूल'. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा, ओहो देसी गर्ल' और तो और कई ऐसे फैंस हैं जिन्होंने इन तस्वीरों पर हार्ट इमोजी शेयर किए हैं.

आलिया भट्ट

आलिया को इन तस्वीरों को शेयर किए एक घंटा भी नहीं हुआ है कि अब तक इन्हें चार लाख से ज्यादा लाइक मिले चुके हैं. आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वे रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आएंगी.

आलिया भट्ट

बता दें, आलिया भट्ट पहली बार बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इस साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

इसके अलावा आलिया की झोली में 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'आरआरआर', 'रॉकी रॉनी की प्रेम कहानी', 'डार्लिंग' और 'जी ले जरा' मूवी हैं.

ये भी पढे़ं : कड़ी ठंड में 17 हजार की प्रिंटेड बिकिनी पहन पूल में उतरीं जाह्नवी कपूर ने दिए दिलकश पोज

ABOUT THE AUTHOR

...view details