दिल्ली

delhi

आलिया भट्ट ने जन्माष्टमी पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, रणवीर ने किया ये कमेंट

By

Published : Aug 30, 2021, 3:03 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों से अपने अकाउंट को सजाती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने जन्माष्टमी (Janmashtami) के मौके पर फैंस संग अपने खुशनुमा पल तस्वीरों के जरिए साझा किये हैं. इन तस्वीरों में आलिया का लुक और दिलकश अंदाज देखते ही बन रहा है.

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और वह अपनी खूबसूरत तस्वीरों से अपने अकाउंट को सजाती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने जन्माष्टमी (Janmashtami) के मौके पर फैंस संग अपने खुशनुमा पल तस्वीरों के जरिए साझा किये हैं. इन तस्वीरों में आलिया का लुक और दिलकश अंदाज देखते ही बन रहा है.

आलिया भट्ट

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें शयर की हैं, उसमें एक्ट्रेस ने पिंक कलर का टॉप और डेनिम पहनी हुई है. इन तस्वीरों में आलिया वादियों में हैं और उनके पीछे पहाड़ और हरियाली का गजब नजारा देखने को मिल रहा है. आलिया ने इस पोस्ट में अपनी चार तस्वीरें साझा की है, जिसमें वह बहुत खुश दिख रही हैं.

आलिया भट्ट

आलिया ने इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा है, 'हम रास्तों पर चलकर ही आगे का रास्ता तय करते हैं.' आलिया की इन तस्वीरों पर एक्टर रणवीर सिंह ने कमेंट के तौर पर कई लाल हार्ट शेयर किए हैं. बता दें, रणवीर और आलिया को फिल्म 'गली बॉय' में एक साथ देखा गया था.

आलिया के फिल्मी वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी झोली में दो मेगाबजट फिल्में हैं, जो रिलीज के लिए तैयार खड़ी हैं.

आलिया भट्ट

आलिया पहले ही अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पूरी कर चुकी हैं. इस फिल्म में आलिया कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन भी दिखाई देंगे.

आलिया भट्ट

इसके अलावा आलिया ने संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' भी की है. साथ ही आलिया पैन इंडिया फिल्म 'आरआरआर' में सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म 'आरआरआर' इस साल दशहरा के मौके पर रिलीज हो सकती है.

ये भी पढ़ें : Shilpa Shetty ने अंग्रेजी गाने पर किया डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details