दिल्ली

delhi

लॉकडाउन : आलिया भट्ट अपनी गर्ल गैंग से 'दूर रहकर भी हैं पास'

By

Published : Apr 27, 2020, 1:51 PM IST

जब बात गर्ल गैंग के साथ वक्त बिताने की आती है तब आलिया भट्ट 'अकेले होकर भी साथ' है. अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्रम पर क्वारंटाइन के दौरान वीडियो कॉल के जरिए दोस्तों से हो रही बातचीत की एक झलक फैंस के लिए साझा की.

ETVbharat
लॉकडाउन : आलिया भट्ट अपनी गर्ल गैंग से 'दूर रहकर भी हैं पास'

मुंबईः आलिया भट्ट को अपने दोस्तों से कोई दूर नहीं रख सकता चाहे वह लॉकडाउन ही क्यों न हो! हालांकि अभिनेत्री सोशल डिस्टैंसिंग का पालन कर रही हैं, इसीलिए वह टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके अपनी गर्ल गैंग के साथ वक्त बिता रही हैं.

सोमवार को, 'राजी' अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी करीबी दोस्तों से हुई वीडियो कॉल की एक झलक फैंस के लिए साझा की. इस बातचीत में आलिया के साथ देविका आडवाणी, आकांक्षा रंजन कपूर, कृपा मेहता, तान्या साहा गुप्ता, मेघना गोयल और दिशा खाटवानी शामिल थे.

अभिनेत्री ने इस तस्वीर को कैप्शन दिया, 'अलोन टुगेदर (अकेले होकर भी साथ).'

आलिया अक्सर अपने लॉकडाउन के दिनों की अपडेट साझा करती रहती हैं, बीते दिनों उन्होंने कुकिंग और किताब पढ़ने की तस्वीर पोस्ट की थी.

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो, आलिया अब अयान मुखर्जी की आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं.

पढ़ें- ऋतिक के एक फोटो पर फैन ने पूछा क्या आपने सिगरेट ली हुई है? एक्टर ने दिया यह जवाब

इसी के साथ वह महेश भट्ट के निर्देशन में पहली बार फिल्म 'सड़क 2' में काम करने वाली हैं. इस फिल्म में संजय दत्त, पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details