दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

आलिया भट्ट की रणबीर कपूर को हग करते हुए UNSEEN फोटो वायरल, देखें

रणबीर-आलिया के शेफ ने इस सेल्फी में वह मूमेंट कैप्चर कर लिया है, जो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बन गया है. बता दें, इस सेल्फी में रणबीर-आलिया एक-दूजे को हग करते हुए खड़े हुए हैं. यह तस्वीर पुरानी बताई जा रही है.

By

Published : Jan 31, 2022, 2:44 PM IST

Updated : Jan 31, 2022, 2:49 PM IST

Alia Bhatt
आलिया भट्ट

हैदराबाद : बॉलीवुड का खूबसूरत कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहे हैं. न्यू ईयर 2022 पर अपने हॉलीडे की तस्वीरों से कपल खूब चर्चा में आया था. अब कपल की एक अनदेखी तस्वीर वायरल हो रही है, जो सोशल मीडिया पर रफ्तार पकड़ रही है. इस तस्वीर में रणबीर-आलिया के शेफ भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को इस शेफ ने ही क्लिक किया है.

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

क्या हैइसअनदेखी तस्वीर में ?

रणबीर-आलिया के शेफ ने इस सेल्फी में वह मूमेंट कैप्चर कर लिया है, जो सोशल मीडिया पर की सुर्खियां बन गया है. बता दें, इस सेल्फी में रणबीर-आलिया एक-दूजे को हग करते हुए खड़े हुए हैं. यह तस्वीर पुरानी बताई जा रही है. इस तस्वीर को शेफ ने ही सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इस तस्वीर को शेयर कर शेफ ने अपनी जर्नी के बारे में बताया है कि पिछले 6 महीनों से बहुत रोमांचक है और बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है. अब तस्वीर से रणबीर-आलिया की रिलेशनशिप पर पक्की मुहर लगना तय है.

बता दें, रणबीर-आलिया पहली बार फिल्म 'ब्राह्मास्त्र' में एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म इस साल 9 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागर्जुन अहम किरदार में दिखाई देंगे.

वहीं, फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा आलिया भट्ट फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'आरआरआर' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखेंगी. वहीं, रणबीर कपूर अपनी एक और अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' में लीड रोल में होंगे.

ये भी पढे़ं : VIDEO: जिम में चक्कर खाकर गिरीं शिल्पा शेट्टी, उठीं तो बोलीं- मार डाला

Last Updated : Jan 31, 2022, 2:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details