दिल्ली

delhi

आलिया भट्ट की कजिन का पोल डांस बना देगा दिवाना, देखें जबरदस्त वीडियो

By

Published : Jul 15, 2021, 3:17 PM IST

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की कजिन का पोल डांस देखकर किसी भी का सिर घूम सकता है. पोल डांस के साथ स्माइली ने ऐसी-ऐसी एक्टिविटीज की है, जिसे करना किसी के लिए भी कठिन हो सकता है.

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्ट्रेस स्माइली सूरी (Smily Suri) को फिल्म 'कलयुग' (Kalyug) से जानते हैं. स्माइली ने इसी फिल्म से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. फिल्म के गाने सुपरहिट हुए थे, लेकिन स्माइली का फिल्मी करियर इसी फिल्म तक सीमित रह गया था. स्माइली सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं वह पोल डांस के लिए मशहूर हैं.

हिट एक्ट्रेस आलिया भट्ट की रिश्ते में बहन स्माइली एक बेहतरीन पोल डांसर हैं. फिल्मी दुनिया से गुम हुई स्माइली सोशल मीडिया पर अपने पोल डांस से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. हम बात करेंगे स्माइली के उस पोल डांस वीडियो की जिसे देखने के बाद किसी का भी सिर घूम सकता है. बता दें, स्माइली ने बीते साल यह वीडियो शेयर किया था.

ये भी पढ़ें : करीना कपूर के लिए मुसीबत बनी किताब 'प्रेग्नेंसी बाइबल', पुलिस में शिकायत दर्ज

पोल डांस में किये ये काम

स्माइली पोल डांस करते हुए कभी झाड़ू लगा रही हैं तो कभी अपने बाल बना रही हैं. इतना ही नहीं स्माइली ने पोल डांस में किताब भी पड़ी और कोलड्रिंक भी. स्माइली एक प्रोफेशनल पोल डांसर हैं, इसलिए वह यह सब कठिन काम आसानी से कर पा रही हैं.

पोल डांस में कमाल की एक्टिविटी भी की

स्माइली ने पोल डांस में इन सब घरेलू कामों के अलावा कमाल की एक्टिविटी भी की, जो पोल डांस में बहुत कम देखने को मिलती है. इस दौरान स्माइली ने पोल डांस के साथ रिंग से भी कमाल किया है.

दरअसल, स्माइली को ये इनोवेटिव आइडिया लॉकडाउन के दौरान आया था. बता दें स्माइली रिश्ते में इमरान हाशमी की बहन लगती हैं.

ये भी पढ़ें :करिश्मा कपूर ने सुनील शेट्टी को कहा सबसे बड़ा मसखरा, जानिए क्यों

ABOUT THE AUTHOR

...view details