दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

आलिया भट्ट ने शेयर कीं रणबीर कपूर की खींचीं तस्वीरें, बोलीं- मेरे बॉयफ्रेंड की फोटोग्राफी

आलिया भट्ट ने बता ही दिया कि रणबीर कपूर ही उनके बॉयफ्रेंड हैं, क्योंकि आलिया ने न्यू ईयर वेकेशन की तस्वीरें साझा की है और इन तस्वीरों को ऐसा कैप्शन दिया है कि कोई भी समझ जाएगा की आलिया-रणबीर अलग नहीं हैं.

By

Published : Jan 7, 2022, 1:42 PM IST

Updated : Jan 7, 2022, 2:02 PM IST

Alia bhatt
आलिया भट्ट

हैदराबाद :बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट ने गलती से ही सही, लेकिन बता ही दिया कि रणबीर कपूर उनके बॉयफ्रेंड हैं. आलिया-रणबीर के फैंस के लिए यह बड़ी खुशखबरी हो सकती है. दरअसल, आलिया ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं. यह तस्वीरें आलिया-रणबीर के न्यू ईयर वेकेशन की है. इन तस्वीरों के जरिए आलिया ने चुप-चाप बता दिया कि रणबीर कपूर उनके बॉयफ्रेंड हैं.

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग करते-करते नजदीक आए थे. तब से रणबीर और आलिया को बार-बार एक साथ देखा जा रहा है. दोनों ने अभी तक खुलकर अपनी रिलेशनशिप का एलान नहीं किया है. हाल ही में दोनों न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए भी साथ गए थे.

आलिया भट्ट
आलिया भट्ट

लेकिन अब आलिया ने शायद रणबीर संग रिलेशनशिप पर चुप्पी तोड़ने का मन बना लिया है. आलिया ने शुक्रवार को जो न्यू ईयर वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं, उन्हें ऐसा कैप्शन दिया है कि कपल के फैंस का दिन बन जाएगा. आलिया ने इन तस्वीरों को साझा कर लिखा है, 'संयोग से मेरे बॉयफ्रेंड की फोटोग्राफी स्किल'. यानि आलिया ने जो तस्वीरें साझा की हैं, वो एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर ने क्लिक की हैं.

रणबीर कपूर
आलिया भट्ट

आलिया के इस कैप्शन से मान लिया जाए कि वह रणबीर कपूर को अपना सबकुछ मान बैठी हैं. बता दें, यह तस्वीरें न्यू ईयर वेकेशन की हैं, जिसमें आलिया और रणबीर एक साथ गए थे.

ये भी पढे़ं :कोरोना ने लगाया फिल्म 'रॉकी और रानी..' पर ब्रेक, आलिया-रणवीर के गाने का शूट पोस्टपोन

Last Updated : Jan 7, 2022, 2:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details