दिल्ली

delhi

सामने आई आलिया-रणबीर की शादी की पक्की वाली डेट, फैमिली ने कर लिया डिसाइड!

By

Published : Mar 12, 2022, 10:10 AM IST

Updated : Mar 12, 2022, 10:15 AM IST

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस सुन-सुनकर थक चुके हैं कि कपल इस दिन शादी करेगा, कपल उस दिन शादी करेगा. लेकिन अब कपल की शादी की पक्की वाली शादी की तारीख सामने आई गई है!

alia bhatt and Ranbir kapoor
रणबीर-आलिया

हैदराबाद :बॉलीवुड का टॉप लवबर्ड्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच का प्यार अब जगजाहिर है. आलिया और रणबीर अब अपने प्यार को स्वीकार चुके हैं. कपल लंच, डिनर और हॉलीडे पर बार-बार स्पॉट हो रहा है. कपल के फैंस को अब इंतजार है, तो वो है इनकी शादी का. कपल की शादी बीते साल ही हो जाती अगर कमबख्त कोरोना नहीं आता तो, ऐसा रणबीर कपूर भी कह चुके हैं. अब कपल के फैंस के लिए फिर से बड़ी खुशखबरी है. अरे भई...रणबीर-आलिया की शादी की 'पक्की' वाली डेट सामने आ गई है.

रणबीर-आलिया

जी हां, रणबीर-आलिया इस साल पक्का घर बसा लेंगे, क्योंकि मीडिया की मानें तो कपल इस साल कैसे ना कैसे शादी कर ही लेगा. कपल की शादी की डेट इस साल अक्टूबर के महीने में निकली है. इससे पहले कहा जा रहा था कि कपल अगले महीने अप्रैल में ही सात फेरे ले लेगा. अब माना जा रहा है कि रणबीर-आलिया के परिवार ने इस साल अक्टूबर के महीने में बच्चों के हाथ पीले करने का फैसला ले लिया है.

बता दें, मुंबई के पाली में कपूर खानदान के बंगले का रिनोवेशन का काम चल रहा है. आज से भी इसका काम पूरा होने में 18 महीने का समय लगेगा. खबर है कि शादी के बाद रणबीर और आलिया इस बंगले में ही रहेंगे. बता दें, शादी से पहले आलिया और रणबीर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज होने जा रही है.

यह पहली बार होगा जब आलिया और रणबीर किसी फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. यह फिल्म लंबे समय से तैयार हो रही थी. फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और साउथ सुपरस्टार नागार्जुन भी अहम रोल में होंगे.

ये भी पढे़ं : काजल अग्रवाल ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पति संग फोटो शेयर कर लिखा, 'यह हैं हम'

Last Updated : Mar 12, 2022, 10:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details