दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की अप्रैल 2022 में होगी शादी, यहां लेगा कपल सात फेरे?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मौजूदा साल के अप्रैल महीने में शादी करने का प्लान कर रहे हैं. रणबीर-आलिया लंबे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं और जल्द ही शादी करने के मूड में हैं.

By

Published : Feb 7, 2022, 12:19 PM IST

Updated : Feb 7, 2022, 12:25 PM IST

alia bhatt and ranbir kapoor
आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

हैदराबाद : रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस के लिए खुशखबरी है. दरअसल, रणबीर-आलिया शादी करने जा रहे हैं. फैंस को कपल के शादी करने का बेसब्री से इंतजार था. लगता है अब वो घड़ी आने वाली है, जिसमें कपल सदा के लिए एक-दूजे का हो जाएगा. साल 2022 की शुरुआत में कई सेलेब्स ने घर बसा लिया है. वहीं, बीते साल कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी देर ना करते हुए शादी कर ली थी. अब रणबीर-आलिया के फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं.

इस साल कई स्टार्स की शादी होने वाली है, जिसमें रणबीर-आलिया का नाम टॉप पर है. कपल बीते तीन साल से भी ज्यादा समय से एक-दूजे को डेट कर रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर-आलिया इस साल अप्रैल में सात फेरे ले सकते हैं. खबर है कि रणबीर-आलिया राजस्थान के रणथंभौर में परिणय सूत्र में बंध सकते हैं.

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

वहीं, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल मुंबई में ही शादी रचाएगा. यह भी बताया जा रहा है कि कपल भव्य शादी की जगह एक प्राइवेट सेरेमनी में परिणय सूत्र में बंधना चाहते हैं. वह शादी में परिवार और करीबी रिश्तेदारों को ही बुलाने के मूड में हैं.

बता दें, रणबीर कपूर गर्लफ्रेंड आलिया को साल 2017 से डेट कर रहे हैं. रणबीर ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि अगर कोरोना की वजह से हालात खराब नहीं होते, तो वह आलिया से शादी कर लेते.

बता दें, आलिया और रणबीर इस साल 9 सितंबर को अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं. कपल की साथ में यह पहली फिल्म है.

ये भी पढे़ं : अक्षय कुमार बनेंगे उत्तराखंड के ब्रांड एम्बेसडर, सीएम धामी से मिले एक्टर

Last Updated : Feb 7, 2022, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details