दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 8, 2019, 8:08 PM IST

ETV Bharat / sitara

फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आए अक्षय कुमार, लोगों ने पूछा- ये कैसा देशप्रेम

अक्षय कुमार ने BMC (बृहन्मुंबई महानगरपालिका) के ट्विटर पर आने के बारे में ट्वीट किया और इसके बाद वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए.

Akshay Kumar trolled

मुंबई: कनाडा की नागरिकता को लेकर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक बार फिर ट्रोल हो गए हैं. अक्षय ने अपने टवीटर हैंडल पर एक ट्वीट कर बताया कि मुंबई बीएमसी (बृहन्मुंबई महानगरपालिका) अब ट्विटर पर है. इस बात को लेकर एक्टर ट्रोलर के निशाने पर आ गए.

अक्षय ने लिखा था, 'बीएमसी अब ट्विटर पर है, अब आप अपनी शिकायतें और सुझाव सीधा उनको ट्वीट करके बता सकते हैं. अपनी आवाज को सीधे पहुंचाने के लिए इसका इस्तेमाल कीजिए.'

अक्षय ने इतना ही लिखा था कि लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. दरअसल, इस ट्वीट से लोगों ने अक्षय को इसलिए ट्रोल किया क्योंकि उनकी नागरिकता कनाडा की है और इसीलिए ट्विटर पर लोगों ने कहा कि कनाडा की नागरिकता होने पर उन्हें मुंबई के लोगों को सलाह देने की कोई जरूरत नहीं है.
अभिनेता के ट्वीट को विडंबना बताते हुए एक यूजर ने लिखा कि 'टूथपेस्ट में देश की मिट्टी है, हैंडवॉश में देश की सुरक्षा है, साबुन में देशभक्ति का झाग है...लेकिन पासपोर्ट में देश की नागरिकता नहीं है, ये कैसा देशप्रेम है कनाडाई.'
बता दें कि इससे पहले भी अक्षय को कई बार उनकी नागरिकता के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है. हालांकि अक्षय ने कभी भी अपनी नागरिकता को छिपाने की कोशिश नहीं की है.गौरतलब है कि 2019 लोकसभा चुनाव में मुंबई में 29 अप्रैल को वोटिंग हुई थी. बॉलीवुड के सभी छोटे बड़े सितारे वोट देने के लिए घर से निकले थे. लेकिन अक्षय कुमार कहीं नजर नहीं आए. इस बात के लिए उन पर लोगों ने उनकी नागरिकता को मुद्दा बनाकर निशाना साधा.उस वक्त उनको सफाई देते हुए कहा था, 'मेरी नागरिकता पर बेवजह लोगों की रूचि और नेगेटिविटी मैं समझ नहीं पा रहा हूं. मैंने कभी कैनेडियन पासपोर्ट होने की बात न छिपाई है और न ही नकारा है. ये बात भी उतनी ही सच है कि मैं पिछले 7 सालों में कभी कनाडा नहीं गया. मैं इंडिया में काम करता हूं और यहीं सारे टैक्स भरता हूं. ये काफी निराशाजनक है कि मेरी नागरिकता को बेवजह विवाद में घसीटा जा रहा है. ये मामला निजी है. आखिर में, मैं इंडिया को मजबूत बनाने के लिए उन चीजों के लिए काम करता रहूंगा, जिसमें मैं यकीन करता हूं.'वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय इन दिनों रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा एक्टर फिल्म 'गुड न्यूज' में भी नज़र आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details