दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अक्षय ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर बन कही ये बात, अब वीडियो हो रहा वायरल

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार का पुराना वीडियो इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है, इस वीडियो में वह एक ट्रैफिक इंस्पेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं.

By

Published : Sep 19, 2019, 11:22 AM IST

Updated : Oct 1, 2019, 4:24 AM IST

Akshay Kumar's witty take on traffic violator wins internet

मुंबई : एक साल पुराने वीडियो ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर से धूम मचा दी है, जिसमें अक्षय कुमार ट्रैफिक पुलिस वाले की ड्रेस में लोगों को डांटते और सड़क सुरक्षा की बात कहते नजर आ रहे हैं.

इस सीज़न में ट्रैफ़िक कानूनों की विस्तृत चर्चा के बारे में, अक्षय अपने इस वीडियो में कहते हैं, "यह सड़क किसी के बाप की नहीं है." हिंदी भाषा के विज्ञापन में पैडमैन के अभिनेता को ट्रैफिक इंस्पेक्टर के रूप में देखा जा सकता है. जब कोई व्यक्ति अपनी कार को नो-एंट्री सड़क पर चलाता है, तो वह वाहन को रोक देते है और फिर मुस्कराहट के साथ अपने ही अंदाज में डांटते नजर आ रहे हैं.

अक्षय कहते हैं- "आपके पिता एक महान व्यक्ति थे, मैं उनका प्रशंसक हूं और मैंने उनकी सभी किताबें पढ़ी हैं." इसके बाद अक्षय उस व्यक्ति को बताते हैं कि उन्होंने उनके दिवंगत पिता को श्रद्धांजलि भी दी है. फिर जब वह व्यक्ति कहता है, उसके पिता जीवित हैं, तो अक्षय ट्रैफिक पुलिस वाले बोर्ड पर देखने लगते हैं.

अक्षय कहते हैं- "ओह, यह आपके बाप की सड़क नहीं है?" फिर कहते हैं कि अगर सड़क तुम्हारे पिता की नहीं है तो तुमने कैसे नो-एंट्री ज़ोन में प्रवेश किया? फिर शर्मिंदा आदमी को अपनी गलती का एहसास होता है. अक्षय यातायात नियमों का पालन करने की आवश्यकता पर संदेश देते हैं.

अक्षय की आगामी फिल्म हाउसफुल 4 इस साल दीवाली पर रिलीज हो रही है. 2020 में उनकी उनकी आगामी फिल्म लक्ष्मी बम और पृथ्वीराज रिलीज होगी.

Last Updated : Oct 1, 2019, 4:24 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details