दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अक्षय कुमार ने बर्थडे पर किया इमोशनल पोस्ट, बोले- मां मुझे वहां से विश कर रही हैं

अक्षय कुमार का बृहस्पतिवार 9 सितंबर को 54वां बर्थडे है. अक्षय ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले मां को खोया है. ऐसे में एक्टर के लिए यह पल मुश्किल भरा है. इस बीच अक्षय ने अपने जन्मदिन पर मां को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया है.

By

Published : Sep 9, 2021, 11:52 AM IST

Updated : Sep 9, 2021, 1:05 PM IST

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

हैदराबाद :अक्षय कुमार का बृहस्पतिवार 9 सितंबर को 54वां बर्थडे है. अक्षय ने अपने जन्मदिन से एक दिन पहले मां को खोया है. ऐसे में एक्टर के लिए यह पल मुश्किल भरा है. इस बीच अक्षय ने अपने जन्मदिन पर मां को याद करते हुए एक इमोशनल पोस्ट किया है. साथ ही अक्षय ने मां के साथ एक थ्रोबैक पिक्चर भी शेयर की है.

अक्षय ने भावुक होते हुए ट्वीट कर लिखा, ' कभी नहीं सोचा था ऐसा भी होगा, लेकिन मुझे यकीन है कि मां मेरे बर्थडे पर गाना गा रही हैं और मुझे विश कर रही हैं, आप सभी की संवेदनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद.' बता दें, अक्षय की मां अरुणा भाटिया का बीते बुधवार लंबी बीमारी के चलते मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में निधन हो गया. वह आईसीयू में भर्ती थीं.

इधर, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मां के निधन के बाद अब जाने-माने डायरेक्टर आनंद एल राय की मां को लेकर भी दुखद खबर आई. बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की मां बुधवार सुबह गुजर गईं और उसी सुबह आनंद एल राय की मां का भी निधन हो गया. आनंद और उनके भाई रवि अपनी मां के बेहद करीब थे, दोनों के लिए ही जिंदगी का सबसे बड़ा सदमा है.

वहीं, आनंद की मां के अंतिम दर्शन के लिए अभिनेता अक्षय कुमार भी पहुंचे. गौरतलब है कि अक्षय कुमार और आनंद एल राय कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. हाल ही में इन्होंने फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग खत्म की है. इस फिल्म में सारा अली खान और साउथ के सुपरस्टार धनुष भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

इसके अलावा दोनों ही साथ में फिल्म 'रक्षाबंधन' पर भी काम कर रहे हैं. बुधवार की दोपहर ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा, अरुणा भाटिया के अंतिम संस्कार में नजर आई थीं. वहीं, ट्विंकल खन्ना की मां डिंपल कपाड़िया, रोहित शेट्टी, करण कपाड़िया और रितेश देशमुख भी शामिल पहुंचे थे.

ये भी पढे़ं : अक्षय कुमार ने जन्मदिन से एक दिन पहले खोई मां, तस्वीरों में देखें मां-बेटे का प्यार

ये भी पढे़ं :अक्षय कुमार की मां का निधन : सलमान खान से लेकर अजय देवगन ने जताया दुख

Last Updated : Sep 9, 2021, 1:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details