दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 30, 2019, 10:02 PM IST

ETV Bharat / sitara

'सूर्यवंशी' की शूटिंग पूरी, जबरदस्त एक्शन सीन के साथ दिखेंगे अक्षय

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग समाप्त हो गई है. अभिनेता ने अपनी और रोहित शेट्टी की एक तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है.

Akshay Kumar, Akshay Kumar news, Akshay Kumar  updates, Akshay Kumar Sooryavanshi shooting complete, Sooryavanshi shooting complete,Sooryavanshi
Courtesy: Social Media

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग समाप्त हो गई है. अभिनेता ने इस बात की जानकारी एक तस्वीर शेयर कर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है.

पढ़ें: अक्षय, करण ने 'गुड न्यूज' सेट्स पर बचाई स्टंटमैन की जान

बता दें कि, फिल्म में लंबे समय बाद अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी देखने को मिलेगी. इसी के साथ-साथ इसमें रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्ट जबरदस्त एक्शन सीन भी देखने को मिलेंगे.

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'आखिरी दिन, आखिरी शूट, सूर्यवंशी का आखिरी स्टंट. रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनक काफी शानदार अनुभव था. हम आपको सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्साहित हैं. हमें उम्मीद है कि यह फिल्म आपको पसंद आएगी.'

इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं और रोहित के साथ मिलकर ही करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है. पिछले एक सालों से अक्षय ने इस फिल्म को हैदराबाद, मुंबई, गोवा और बैंकॉक समेत कई लोकेशन्स पर शूट किया. अक्षय ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. पिछले दिनों वह फिल्म के सेट पर घायल भी हो गए थे. बीते दिनों अक्षय ने एक वीडियो शेयर किया था. जिसमे उनके हाथ पर चोट दिखाई दे रही थी.

इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह इस फिल्म में कैमियो करने वाले हैं. यह पहली बार होगा जब अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी एक साथ काम कर रहे हैं. अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी अगले साल रिलीज हो रही है. फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म 'मोहरा' के सुपरहिट सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' को भी रिक्रिएट किया गया है, और कुछ दिन पहले ही इसकी शूटिंग खत्म की है.

फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी.

इनपुट-एएनआई

ABOUT THE AUTHOR

...view details