दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

शादी के 20 साल पूरे होने पर अक्षय ने ट्विंकल के लिए शेयर किया खास मैसेज

आज अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी की 20वीं सालगिरह है. इस खास मैके पर अभिनेता ने सोशल मीडियी पर अपनी पत्नी के लिए एक खास मैसेज शेयर किया है. दोनों की शादी 2001 में हुई थी.

By

Published : Jan 17, 2021, 6:29 PM IST

Akshay Kumar wishes Twinkle Khanna their wedding anniversary
शादी के 20 साल पूरे होने पर अक्षय ने ट्विंकल के लिए शेयर किया खास मैसेज

मुंबई : अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना के वैवाहिक जीवन के 20 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर अभिनेता ने अपनी पत्नी से कहा है कि वह अभी भी उनका दिल धड़काती हैं. अक्षय ने इंस्टाग्राम पर ट्विंकल के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है. इसमें अक्षय सफेद शर्ट पहने हुए हैं, ट्विंकल ने अभिनेता को पीछे से गले लगाया हुआ है.

अभिनेता ने फोटो को कैप्शन दिया, ' मेरी अब तक की सबसे पक्की पार्टनरशिप..बीस साल का साथ और तुम अब भी मेरा दिल धड़काती हो. जब भी मेरे आसपास होती हो तो मुस्कुराने का कारण दूर नहीं होता है. हैप्पी एनिवर्सरी टीना.'

अक्षय के इस पोस्ट पर ट्विंकल ने कमेंट में एक लाल दिल वाला इमोजी पोस्ट किया. उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर यही तस्वीर शेयर की.

उन्होंने लिखा, 'इस पार्टनरशिप में ब्यूटी आप ही हैं और मैं तो यह भी नहीं कह सकती कि मैं ब्रेन हूं, क्योंकि आप मुझसे ज्यादा स्मार्ट हैं. हमें एक-दूसरे को कंप्लीट करने की जरूरत नहीं है, लेकिन हमें हमेशा एक-दूसरे के आसपास होने की जरूरत है. हैप्पी एनिवर्सरी मिस्टर के.'

पढ़ें : अक्षय ने फिल्म 'बच्चन पांडे' से शेयर किया गैंगस्टर लुक

बता दें कि अक्षय और ट्विंकल जनवरी 2001 में शादी के बंधन में बंधे थे. शादी से उनके 2 बच्चे हैं - बेटा आरव और बेटी नितारा.

(इनपुट - आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details