दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 1, 2019, 9:15 PM IST

ETV Bharat / sitara

हैदराबाद केस पर अक्षय ने किया ट्वीट, एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कही यह बात...

अक्षय कुमार ने महिला डॉक्टर के साथ हुई वीभत्स घटना को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा कि हमें एक कड़े कानून की जरूरत है. जिस पर एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा हमें कड़े कानून की जरूरत है, लेकिन हमें अच्छे हीरोज की भी जरूरत है.

akshay kumar, akshay tweet on hyderabad case, hyderabad rape case, akshay kumar news, akshay kumar updates
Courtesy: Social Media

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने महिला डॉक्टर के साथ हुई घटना को लेकर अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'चाहे वो हैदराबाद की महिला डॉक्टर हो, चाहे तमिलनाडु की रोजा हो या फिर रांची के लॉ स्टूडेंट हों जिनका गैंगरेप हुआ, ऐसा लग रहा है कि एक समाज के तौर पर हम फेल हो रहे हैं. निर्भया गैंगरेप को 7 साल हो चुके हैं, लेकिन हमारी नैतिकता टुकड़ों में बंटती जा रही है. हमें सख्त से सख्त कानून की जरूरत है, ये सब जल्द खत्म होना चाहिए.'

पढ़ें: अक्षय कुमार ने फैंस को किया एक और गुड न्यूज से सर्प्राइज!

अक्षय कुमार के इस ट्वीट पर अकील बख्शी नाम के एक ट्विटर यूजर ने उनकी फिल्म 'हाउसफुल 3' के डायलॉग के जिक्र करते हुखा लिखा, 'ये आपकी फिल्म 'हाउसफुल 3' के डायलॉग हैं. आपको इतने चीप मजाक को लेकर आपको कोई समस्या नहीं है. हां, हमें कड़े कानून की जरूरत है लेकिन हमें अच्छे हीरोज की भी जरूरत है.'

हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद की गई नृशंस हत्या ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है. इस दिल दहला देने वाली घटना की सभी लोग निंदा कर रहे हैं. इसके साथ ही आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं.

बता दें, हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर गुरुवार की सुबह शादनगर के अंडरपास के पास उनकी जली हुई लाश मिली. महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप किया गया और उसके बाद उसकी जलाकर हत्या कर दी गई.

बात करें अक्षय के वर्कफ्रंट की तो उनकी आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग कल ही खत्म हुई. जो कि अगले साल रिलीज हो रही है. फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म 'मोहरा' के सुपरहिट सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' को भी रिक्रिएट किया गया है, और कुछ दिन पहले ही इसकी शूटिंग खत्म की है. फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी.

साथ ही वह अपनी अपकमिंग कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'गुड न्यूज' में करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में हैं. जिसकी कहानी दो शादीशुदा कपल और उनके प्यार के सफर के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में, अक्षय और करीना को ऐसे कपल के तौर पर दिखाया गया है जो कि बच्चा करने की कोशिश में लगे हुए हैं.

फिल्म की शूटिंग पिछले नवंबर में शुरू हुई थी. अक्षय और करीना के अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी लीड रोल्स में हैं. दिलजीत ने इससे पहले 'उड़ता पंजाब' और 'अर्जुन पटियाला' जैसी हिंदी फिल्मों में एक्टिंग की है. राज मेहता द्वारा डायरेक्टेड 'गुड न्यूज' इसी साल क्रिसमस के मौके पर 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details