दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अक्षय कुमार ने कुछ इस तरह लड़कियों को सिखाए सेल्फ डिफेंस मूव्स

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षय कुमार लड़कियों को सेल्फ डिफेंस के दाव पेच सिखाते नज़र आ रहे हैं.

By

Published : Feb 21, 2019, 11:10 AM IST

akshay teaches self defence

अक्षय कुमार के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. अक्की ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कुछ घंटे पहले ही शेयर किया और देखते ही देखते 16 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देख लिया और उनकी खूब तारीफ की. अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ-साथ एक मैसेज भी लोगों के लिए छोड़ा है.

उन्होंने लिखा, ठाणे में 2000 से ज्यादा स्कूली लड़कियों को सेल्फ डिफेंस तकनीक सीखता देख काफी अच्छा लगा. इस वर्कशॉप में इन लड़कियों को अपने बचाव के तरीके सिखाए गए. उम्मीद है कि ये काफी मददगार होगा और इस तरह के और ट्रेनिंग सेंटर खुलेंगे.

अक्षय कुमार के इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिकियाएं भी दे रहे हैं और ऐसे कदम के लिए उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. अक्षय कुमार हमेशा से ही लड़कियों को सेल्फ डिफेंस सिखाने के पक्षधर रहे हैं.

अक्षय कुमार लड़कियों से छेड़छाड़ की घटनाओं से बहुत आहत होते हैं और इसलिए वो सेल्फ डिफेंस तकनीक का प्रचार लड़कियों के बीच करना चाहते हैं ताकि विषम परिस्थितयों में लड़कियां अपनी रक्षा कर सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details