दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'सूर्यवंशी' का फर्स्ट लुक आउट, वर्दी पहने दमदार अंदाज में नज़र आए अक्षय कुमार

हैदराबाद: साल 1994 में आई फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' हो या साल 2012 में आई 'राओड़ी राठौर'. हर फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार वर्दी पहने जबरदस्त अंदाज में नज़र आए. अब एक बार फिर खिलाड़ी कुमार का राओड़ी अवतार आप सभी को देखने मिलने वाला है. जी हां, अक्षय की आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. जिसमें एक्टर पुलिस ऑफिसर के किरदार में जबरदस्त लग रहे हैं.

By

Published : Mar 5, 2019, 5:06 PM IST

PC-Instagram

फिल्म 'सूर्यवंशी' को रिलीज डेट भी मिल गई है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज होगी. अक्षय कुमार ने खुद इसकी जानकारी दी है.

अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है. फिल्म में अक्षय कुमार एटीएस चीफ की भूमिका निभाएंगे. फिल्म में अक्षय के किरदार का नाम वीर सूर्यवंशी होगा.

फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. इसका पहला शूटिंग शेड्यूल गोवा में रखा गया है.
बता दें कि फिल्म 'सिंबा' के दौरान ही इस फिल्म की घोषणा कर दी गई थी. सिंबा में भी अक्षय कुमार की झलक दिखाई गई थी.अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'केसरी' मार्च में होली वीकेंड में रिलीज होगी. इसके अलावा एक्टर के आगामी प्रोजेक्ट्स में 'गुड न्यूज', 'मिशन मंगल', 'हाउसफुल' 4 शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details