दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 17, 2021, 1:50 PM IST

ETV Bharat / sitara

'बेल बॉटम' 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' की रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है. यह फिल्म दुनियाभर में 27 जुलाई 2021 को रिलीज होगी. गौरतलब है कि अक्षय कुमार ने फिल्म का एक टीजर भी लॉन्च किया है.

अक्षय कुमार
अक्षय कुमार

मुंबई: अक्षय कुमार अभिनीत जासूसी थ्रिलर फिल्म 'बेल बॉटम' अब 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अक्षय ने इस खबर की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया.

अक्षय कुमार साल के पहले ऐसे अभिनेता बन गए हैं, जिनकी फिल्म 'बेल बॉटम' वर्ल्ड वाइड सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म को पहले अप्रैल 2021 में रिलीज किया जाना था, लेकिन देश में कोविड -19 की दूसरी लहर के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया था.

उन्होंने फिल्म का पोस्टर साझा करते हुए लिखा, मैं जानता हूं कि आप बहुत बेसब्री से बेलबॉटम का इंतजार कर रहे हैं. यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि आखिरकार अब फिल्म रिलीज हो रही है. दुनिया भर में फिल्म 27 जुलाई को पर्दे पर दिखेगी.

रंजीत एम तिवारी निर्देशित फिल्म की पटकथा असीम अरोड़ा और परवेज ने लिखी है. यह फिल्म 1980 के दशक के भारत के गुमनाम नायक की कहानी दर्शाती है.

फिल्म में लारा दत्ता, हुमा कुरैशी, वाणी कपूर भी है. बेलबॉटम पहली ऐसी मुख्यधारा की हिंदी फिल्म है जिसकी शूटिंग पिछले साल महामारी के दौरान हुई. फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मनीषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details