दिल्ली

delhi

अक्षय कुमार भोपाल में 45 दिन करेंगे 'सेल्फी' की शूटिंग, यहां लगेंगे फिल्म के सेट

By

Published : Mar 21, 2022, 3:22 PM IST

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार आगामी फिल्म 'सेल्फी' की शूटिंग के लिए भोपाल पहुंचे. वह 45 दिन तक राजधानी की अलग-अलग लोकेशन्स पर शूटिंग करेंगे. फिल्म में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे. इसके अलावा एक्टर 25 मार्च से शुरू होने वाले चित्रभारती फिल्मोत्सव के कार्यक्रम में भी शामिल होंगे. (Akshay Kumar in Bhopal)

akshay
अक्षय कुमार

भोपाल :बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार भोपाल पहुंचे. वह 45 दिन तक भोपाल में अपनी आगामी फिल्म 'सेल्फी' की शूटिंग करेंगे. फिल्म में इमरान हाशमी भी नजर आएंगे. ये मलयालम फिल्म ड्राइविंग लायसेंस की रीमेक है. भोपाल की कई लोकेशंस पर की शूटिंग होगी. जिसमें पॉलिटेक्निक, ओरिएंटल कॉलेज, बरकतउल्ला यूनिवर्सिटी के ग्राउंड और होटल नूर उस सबा शामिल हैं. अक्षय कुमार के एयरपोर्ट पहुंचने पर उनके फैंस में भी काफी उत्साह देखने को मिला, सब उनकी तस्वीरें मोबाइल में कैद करने लगे.

चित्रभारती फिल्मोत्सव में होंगे शामिल

इसके अलावा अक्षय कुमार 25 मार्च से शुरू होने वाले चित्रभारती फिल्मोत्सव के कार्यक्रम में भी शामिल होंगे, जो बिशनखेड़ी स्थित माखनलाल यूनिवर्सिटी में आयोजित होगा. कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की मौजूदगी में किया जाएगा. इसमें देशभर के प्रख्यात फिल्मकार और कलाकार जुटेंगे.

अभिनेता की फिल्म बच्चन पांडे हुई रिलीज
अक्षय कुमार और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'बच्चन पांडे' (film bachchhan paandey) होली पर रिलीज हुई. फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. फैंस इस फिल्म के ट्रेलर को देख और गानों को सुन कर अलग लेवल की एक्साइटमेंट में चले गए थे. हालांकि फिल्म देखने के बाद लोगों को उतना मजा नहीं आया. वहीं कई लोगों ने इसे बैन करने की मांग भी की है.

ये भी पढे़ं : RRR में VFX का कहां और कितना हुआ इस्तेमाल, सिनेमैटोग्राफर ने खुद बताया

ABOUT THE AUTHOR

...view details