दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 29, 2020, 5:22 PM IST

ETV Bharat / sitara

कोरोना वायरस : अक्षय ने डोनेट किए 25 करोड़ रुपये, ट्विंकल ने तारीफ में कही यह बात

कोरोना वायरस के कारण बहुत सारे लोग परेशानियों से जूझ रहे हैं. जिसको देखते हुए पीएम केयर्स फण्ड में अक्षय कुमार ने 25 करोड़ डोनेट किए और इस बात से उनकी पत्नी बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा, गर्व है तुम पर.

ETVbharat
कोरोना वायरस : अक्षय ने डोनेट किए 25 करोड़ रूपये, ट्विंकल ने तारीफ में कही यह बात

मुंबई : कोरोना वायरस से पूरी दुनिया दहशत में है और इसके प्रसार को रोकने लिए लोग इन दिनों अपने घरों में कैद हैं.

इस संकट की घड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी से पीएम केयर्स फण्ड में अपना सहयोग देने की बात कही थी. इस बात पर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रूपये की सहायता राशि देने का ऐलान कर दिया है.

अक्षय कुमार की इस पहल से उनके फैंस बहुत खुश हैं और सबसे ज्यादा उनकी पत्नी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना गर्व महसूस कर रही हैं. उन्होंने ट्विटर पर एक लंबा पोस्ट लिख अपनी खुशी का इजहार किया है. वो लिखती हैं, 'ये इंसान मुझे कितना गर्व महसूस करवाता है. मैंने अक्षय से पूछा था कि क्या वो सच में इतनी बड़ी रकम देंगे क्योंकि इतने पैसे हमें इकट्ठे करने पड़ते हैं. लेकिन अक्षय ने मुझसे बस यही बोला कि मेरे पास कुछ नहीं था जब मैंने अपना करियर शुरू किया था, आज जब मेरे पास है मैं पीछे नहीं हट सकता. जिनके पास कुछ नहीं है मैं उनकी मदद करे बिना नहीं रह सकता.'

पढ़ें- अक्षय कुमार ने 'पीएम केयर्स फंड' में दी 25 करोड़ की मदद, बोले - 'चलो जिंदगियां बचाएं'

इस बात में कोई शक नहीं है कि अक्षय कुमार की सराहनीय पहल दूसरों को भी इस संकट की घड़ी में देश के लिए कुछ करने के लिए प्रेरित करेगी.

अक्षय द्वारा दी गई 25 करोड़ की राशि बहुतों की मदद करेगी, क्योंकि इस समय देश जिन परिस्थितियों में है, ऐसे समय में छोटी से छोटी पहल भी बड़ा प्रभाव डालेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details