दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 17, 2022, 7:48 PM IST

ETV Bharat / sitara

अक्षय कुमार ने बेटी संग गाय को खिलाया चारा, बोले- उसे टाइगर और दिख जाए, वीडियो

बॉलीवुड की खूबसूरत अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी की शादी को सोमवार (17 जनवरी) को 21 साल हो गए. ट्विंकल और अक्षय ने साल 2001 में शादी रचाई थी. इस मौके पर ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है.

Akshay Kumar
अक्षय कुमार

जयपुर :बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार राजस्थान में सवाई माधोपुर जिले के रणथंभौर टाइगर नेशनल पार्क में फैमिली हॉलिडे पर हैं. इस बात का खुलासा खुद कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर किया और एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी बेटी गाय को खाना खिलाती नजर आ रही है और बाद में अपने पिता को गले से लगाती नजर आ रही है.

बॉलीवुड की खूबसूरत अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी की शादी को सोमवार (17 जनवरी) को 21 साल हो गए. ट्विंकल और अक्षय ने साल 2001 में शादी रचाई थी. इस मौके पर ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है. एक्ट्रेस और राइटर ने एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जो बेहद खूबसूरत है.

बॉलीवुड स्टार ने बेटी संग एक वीडियो शेयर कर अपने पोस्ट पर कहा कि मिट्टी की खुशबू, गाय को चारा देना पेड़ों की ठंडी हवाएं, अपने बच्चों को ये सब महसूस करने में एक अलग ही खुशी है. अब बस काश कल जंगल में एक बाघ दिखाई दे जाए. कुमार ने आगे कहा कि खूबसूरत रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान का दौरा करने का मौका मिला. सूत्रों मुताबिक कुमार अगले तीन दिनों तक यहां रहेंगे.

वहीं, शादी की सालगिरह पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें अक्षय कुमार पीले रंग की हुड और ब्लैक लोअर में कैप लगाए कुर्सी पर बैठे हैं. वहीं, अक्षय के सामने उनकी पत्नी ट्विंकल भी कैजुअल लुक में गजब ढा रही हैं. यह तस्वीर रणथम्भौर नेशनल पार्क की है, जहां उनकी बेटी नितारा भी उनके साथ मौजूद हैं.

इस तस्वीर को शेयर कर ट्विंकल ने पति अक्षय संग क्या बातचीत हुई है, उसका जिक्र किया है. ट्विंकल ने लिखा, 'शादी की 21 वीं सालगिरह पर हमारे बीच बात हुई. मैं- तुम्हें पता है, हम इतने अलग हैं कि अगर हम आज किसी पार्टी में मिले तो मुझे नहीं पता कि मैं आपसे बात भी करूंगी या नहीं. वह- मैं तो तुमसे यकीकन बात करता. मैं- मुझे हैरानी क्यों नहीं हुई, तो क्या पसंद है? तुम मुझसे पूछोगे? वह- नहीं, मैं कहूंगा, 'भाभी जी, भाई साहब कैसे हैं, बच्चे ठीक हैं? ठीक है नमस्ते'.

ये भी पढे़ं : अक्षय-ट्विंकल की शादी की 21वीं सालगिरह, 'खिलाड़ी' ने पत्नी से पूछा- भाभी जी, भाईसाहब कैसे हैं, बच्चे ठीक हैं?

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details