दिल्ली

delhi

अक्षय कुमार ने यहां खरीदा इतना आलीशान फ्लैट, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

By

Published : Jan 24, 2022, 3:16 PM IST

अक्षय कुमार ने मुंबई में एक आलीशान फ्लैट खरीदा है, जिसकी कीमत सुन किसी के भी होश उड़ सकते हैं.

अक्षय कुमार
Akshay Kumar

हैदराबाद : बॉलीवुड में एक के बाद एक फिल्म करने वाले अक्षय कुमार हमेशा में सुर्खियों में बने रहते हैं. अक्षय साल में सबसे ज्यादा फिल्में करने वाले एकमात्र एक्टर हैं. वह ज्यादा कमाई भी करते हैं तो टैक्स भी भरते हैं. एक्टर मुंबई में अपने परिवार संग आलीशान जिंदगी जी रहे हैं. अक्षय को लेकर अब खबर आई है कि उन्होंने मुंबई में एक आलीशान फ्लैट खरीदा है. इस फ्लैट की कीमत 7.84 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, स्क्वेयरफीटइंडिया के रजिस्टर्स कागजात से पता चला है कि अक्षय कुमार ने पश्मिची खार में एक अपार्टमेंट 7.84 करोड़ रुपये में खरीदा है. स्क्वेयरफीटइंडिया के फाउंडर वरुण सिंह ने बताया, कुल एरिया 200.58 स्क्वेयर मीटर (2155 sq ft) है. इसमें 1878 sq ft का RERA कारपेट एरिया, 29 sq ft का प्लस ड्राई एरिया और 55 sq ft का डक्ट एरिया शामिल है. बता दें, अक्षय का फ्लैट बिल्डिंग के 19वें माले पर है. इसके लिए अक्षय 39.24 लाख रुपये स्टैंप ड्यूटी भी भर चुके हैं. यही नहीं फ्लैट के साथ ही अक्षय को चार गाड़ियों की पार्किंग का स्पेस भी मिला है.

9 करोड़ में बेचा था ऑफिस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, अक्षय कुमार ने दिसंबर 2021 में अंधेरी वेस्ट स्थित अपना ऑफिस 9 करोड़ में बेचा था, जिसके बाद एक्टर ने खार वेस्ट में नया अपार्टमेंट खरीदा है. अब अक्षय के फैंस को उनके नये फ्लैट की झलक का इंतजार है.

अक्षय कुमार फिलहाल जुहू में सी-फेसिंग हाउस में परिवार संग रहते हैं. अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बॉलीवुड में खासे बिजी हैं. बीते साल उनकी फिल्म 'अतरंगी रे' रिलीज हुई थी. अक्षय की झोली में सात से आठ फिल्में हैं, जिसमें 'पृथ्वीराज' और 'बच्चन पांडे' जैसी अलग थीम की फिल्में भी शामिल हैं.

ये भी पढे़ं : आदित्य नारायण से काजल अग्रवाल तक के घर इस साल गूंजेंगी किलकारियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details