दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

'लक्ष्मी बॉम्ब' के डायरेक्टर ट्रांसजेंडरों के लिए बनाएंगे घर, अक्षय ने दान किए 1.5 करोड़ रुपए

नेशनल अवार्ड विजेता अक्षय कुमार और 'लक्ष्मी बॉम्ब' के निर्देशक राघव लॉरेंस ने एक अच्छी पहल करते हुए चेन्नई में ट्रांसजेंडरों के लिए घर बनाने का फैसला लिया है.

By

Published : Mar 1, 2020, 10:31 PM IST

Updated : Mar 3, 2020, 2:35 AM IST

Akshay Kumar to build home for transgenders
Akshay Kumar to build home for transgenders

मुंबई : बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार जल्द ही ट्रांसजेंडर पर बन रही फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' में नजर आने वाले हैं. इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर और एक्टर ने एक अच्छी पहल करते हुए चेन्नई में देश के पहले ट्रांसजेंडर शेल्टर होम बनाने का फैसला किया है. जिसके लिए अक्षय कुमार ने 1.5 करोड़ की राशि प्रदान की है.

'लक्ष्मी बॉम्ब' के निर्देशक राघव लॉरेंस ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने फेसबुक पेज पर लिखा- शूटिंग के दौरान अक्षय से ट्रस्ट और चेन्नई में ट्रांसजेंडर होम बनाने की चर्चा की थी. अक्षय ने इतना सुनने के तुरंत बाद 1.5 करोड़ की राशि दान कर दी.

राघव पिछले 15 साल से लॉरेन्स चैरिटेबल ट्रस्ट के जरिए लोगों की मदद कर रहे हैं. जिनमें शिक्षा, बच्चों के लिए घर, चिकित्सा और दिव्यांगों की मदद जैसे काम शामिल हैं. राघव ने बताया कि 15 साल पूरे होने के अवसर पर वह किन्नरों के लिए कुछ करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने शेल्टर होम बनाने की बात अक्षय के सामने रखी.

Akshay Kumar to build home for transgenders

'लक्ष्मी बॉम्ब' तमिल फिल्म 'कंचना' का हिन्दी रीमेक है. जिसका डायरेक्शन राघव ने किया है. फिल्म की शूटिंग कंपलीट हो गई है.

कियारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करते हुए शूटिंग के कंपलीट होने की जानकारी दी.

PC- Instagram

फिल्म 22 मई 2020 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

इनपुट-आईएएनएस

Last Updated : Mar 3, 2020, 2:35 AM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details