दिल्ली

delhi

'बच्चन पांडे' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

By

Published : Mar 19, 2022, 12:32 PM IST

Updated : Mar 19, 2022, 12:46 PM IST

'बच्चन पांडे' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई. बच्चन पांडे होली के दिन रिलीज हुई है और टिकट विंडो पर अच्छी शुरुआत करने में कामयाब हुई.

akshay kumar
बच्चन पांडे

हैदराबाद : अक्षय कुमार और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'बच्चन पांडे' फुल भौकाल अंदाज में होली पर रिलीज हुई. फिल्म को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. इसी के चलते 'बच्चन पांडे' ने ओपनिंग डे परबॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म ने होली पर फर्स्ट डे शानदार शुरुआत की है. इधर, बॉक्स ऑफिस पर 'द कश्मीर फाइल्स' और 'बच्चन पांडे' के बीच टक्कर देखी जा रही है. गौरतलब है कि 'द कश्मीर फाइल्स' एक हफ्ते में 100 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है.

होली के दिन 'बच्चन पांडे' का 40 फीसदी का ऑक्यूपेंसी रेट दर्ज हुआ है. अक्षय की इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था. ऐसे में होली खेलने के बाद ज्यादातर दर्शकों ने फिल्म का मजा लिया. यह एक बड़े बजट की फिल्म है, जिसे फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है.

'बच्चन पांडे' का फर्स्ट डे पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देख एक्सपर्ट्स का मानना है कि फिल्म पहले ही हफ्ते में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. 'बच्चन पांडे' की थीम की बात करें तो यह फुल एंटरटेनमेंट मूवी है, जिसमें इमोशन्स है, रोमांस है और मार-धाड़ भी है.

अक्षय कुमार की फिल्में लॉकडाउन के बाद से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं. अक्षय कुमार की कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, जिसमें 'बेल-बॉटम', 'सूर्यवंशी' और 'अतरंगी रे' शामिल हैं. इन तीनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.

इधर, अनुपम खेर स्टारर और विवेक रंजन अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने रिलीज के एक हफ्ते के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी पकड़ बनाई हुई है.

फिल्म वीकेंड पर ही 100 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब हुई और अब फिल्म से उम्मीद की जा रही है कि वह दूसरे हफ्ते के अंत तक 200 करोड़ रुपये कमा लेगी. ऐसे में 'बच्चन पांडे' की कमाई पर इसका असर पड़ सकता है.

क्योंकि 'द कश्मीर फाइल्स' 11 मार्च को देशभर की 600 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी, जो अब पॉपुलैरिटी के चलते 4000 स्क्रीन्स पर चल रही है.

ये भी पढे़ं : कैटरीना कैफ ने होली खेल शुरू की इस फिल्म की शूटिंग, 45 दिन रहेंगी पति विक्की कौशल से दूर

Last Updated : Mar 19, 2022, 12:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details