दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

अक्षय और पीएम मोदी की जुगलबंदी लोगों को आई पंसद.....कहा- "2 खिलाड़ी एकसाथ"

अभिनेता अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लेते नज़र आ रहे हैं. वीडियो को देख एक शख्स ने मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि एक ही दिल कितनी बार जीतोगे मोदी जी.

By

Published : Apr 24, 2019, 8:46 AM IST

Pic Courtesy: File Photo

मुंबई : बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. एक तरफ जहां इस वीडियो देख लोग अक्षय कुमार की तारीफ कर रही है. वहीं आमजन मोदी की वाहवाही करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू लिया है. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी से उनके बचपन और संघर्ष से जुड़े हुए सवाल पूछे. हील ही में इंटरव्यू का टीजर जारी किया गया हैं. इसमें अक्षय पीएम से नॉन पॉलिटिकल सवाल पूछ रहे हैं और मोदी भी बेहद कूल अंदाज में जवाब देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने बचपन से जुड़े कुछ किस्से साझा किए. टीजर वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गए हैं.

अक्षय कुमार ने पीएम से सवाल पूछा कि क्या वे आम खाते हैं? इस पर पीएम बड़ी जोर से हंसते हुए नजर आए. इसके अलावा अक्षय कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि जैसे वह अपनी मां के साथ हाथ बंटाना पसंद करते हैं वैसे क्या कभी मोदी का मन नहीं करता कि अपनी मां, भाई और रिश्तेदारों के साथ रहें? जवाब में मोदी बोले, "मैं जिंदगी की बहुत छोटी सी उम्र में सब कुछ छोड़ चुका हूं. मेरी मां मुझे कहती है कि तू क्यों मेरे पीछे समय खराब करता है." सोशल मीडिया पर टीजर खूब पसंद किया जा रहा है. आइए जानते हैं इस इंटरव्यू पर लोगों का रिएक्शन कैसा है. टीजर की रिलीज के बाद पूरा इंटरव्यू देखने के लिए लोगों के बीच काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है. लोग पूरा इंटरव्यू रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उधर, अक्षय कुमार की तारीफ की जा रही है. लोग मोदी की वाहवाही करते नजर आ रहे हैं.
एक शख्स ने लिखा है कि एक ही दिल कितनी बार जीतोगे मोदी जी. एक शख्स ने लिखा उधर केजरीवाल ने भी केआरके को इंटरव्यू देने की तैयारी कर ली है. एक शख्स ने कहा खूब जमेगा रंग जब एक साथ बैठे दो खिलाड़ी. एक शख्स ने लिखा- दो खिलाड़ी एक साथ, अब विपक्ष की लगेगी वॉट. भारी मात्रा में मोदी के समर्थक नारेबाजी और तुकबंदिया कर रहे हैं. साथ ही जुमलेबाजी चल रही है. लोग अक्षय और मोदी दोनों को रियल हीरो बता रहे हैं. पिछले कुछ समय से ये कयास लगाए जा रहे थे कि अक्षय कुमार भी बॉलीवुड के तमाम सितारों की तरह पॉलिटिक्स ज्वॉइन करने जा रहे हैं. मगर अब ये साफ हो गया है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. ये सामने आ गया है कि उन्होंने पीएम मोदी का इंटरव्यू लिया है. यह पूरा इंटरव्यू ANI के माध्यम से आज सुबह 9 बजे जारी किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details