दिल्ली

delhi

अक्षय, अजय, अभिषेक की इन बड़ी फिल्मों की ओटीटी रिलीज कंफर्म, नए पोस्टर आए सामने

By

Published : Jun 29, 2020, 10:57 PM IST

अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब', अजय देवगन की 'भुज', अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' और आलिया भट्ट की 'सड़क 2' समेत कुल 7 फिल्मों की ओटीटी रिलीज कंफर्म हो चुकी हैं. डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर इन फिल्मों का प्रीमियर होगा जिसमें 'खुदा हाफिज', 'लूटकेस' और सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' भी शामिल है.

disney+hotstar, OTT release, ETVbharat
अक्षय, अजय, अभिषेक की इन बड़ी फिल्मों की ओटीटी रिलीज कंफर्म, नए पोस्टर आए सामने

मुंबईः सुपरस्टार अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट और वरुण धवन ने सोमवार शाम 4:30 बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ लाइव चैट के दौरान अपनी आने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्मों की डिजिटल रिलीज कंफर्म की.

लाइव चैट के दौरान अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब', अजय देवगन की 'भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया', आलिया भट्ट की 'सड़क 2', अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल', कुणाल खेमू की 'लूटकेस', सुशांत की 'दिल बेचारा', और विद्युत की 'खुदा हाफिज' के ओटीटी रिलीज की घोषणा हुई.

अक्षय ने अपनी 'लक्ष्मी बॉम्ब' के बारे में बताया कि यह उनके पसंदीदा जॉनर हॉरर-कॉमेडी की फिल्म है. इसे शबीना खान और तुषार कपूर ने निर्मित किया है, जबकि लॉरेंस डिसूजा का निर्देशन है.

laxmmi bomb new poster

फिल्म में अक्षय के साथ कियारा आडवाणी भी हैं. यह कियारा के साथ अक्षय की तीसरी फिल्म है. कियारा की फिल्म 'फगली' का अक्षय ने निर्माण किया था, जबकि 'गुड न्यूज' में दोनों लीड कास्ट का हिस्सा थे.

laxmmi bomb new poster

वहीं अजय की आने वाली फिल्म 'भुज' एक वॉर-ड्रामा है जिसका निर्देशक अभिषेक दुधइया ने किया है. फिल्म की कहानी 1971 के इंडो-पाक वॉर के दौरान की है. अजय ने फिल्म में स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभाया है. संजय दत्त और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम भूमकाओं में हैं.

Bhuj new poster

कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी अभिषेक बच्चन स्टारर 'द बिग बुल' के निर्माता अजय देवगन हैं. फिल्म की कहानी अस्सी के दशक के अंत से नब्बे की शुरुआत तक फैली हुई है. अभिषेक बच्चन का किरदार वास्तविक जीवन से प्रेरित है. अभिषेक ने कहा कि यह 'रैग्स टू रिचेज़' की स्टोरी है.

The big bull new poster

महेश भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सड़क 2' जिसके जरिए वह सालों बाद निर्देशन में वापसी करने जा रहे हैं. उसमें आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. संजय दत्त और पूजा भट्ट भी अहम किरदारों में दिखेंगे, जो सालों पहले आयी 'सड़क' की मुख्य भूमिकाओं में थे.

Sadak 2 new poster

खास बात यह है कि सड़क के फर्स्ट लुक पोस्टर पर किसी कलाकार के बजाय कैलाश मानसरोवर की झलक दिखायी गयी है. इसकी वजह बताने के लिए आलिया ने पिता महेश भट्ट का मैसेज पढ़कर सुनाया, जिसमें कहा गया कि कहानी में कैलाश मानसरोवर की काफी अहमियत है. साथ ही पोस्टर पर भगवान के फुटप्रिंट्स होंगे तो फिर किसी और की क्या जरूरत है.

Bhuj new poster

स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा जिसकी ओटीटी रिलीज पहले ही कंफर्म हो चुकी है. मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी रोमांटिक-ड्रामा फिल्म में संजना संघी फीमेल लीड निभा रही हैं.

पढ़ें- विद्युत जामवाल ने बॉलीवुड में स्टार पावर ट्रेंड पर उठाए सवाल, ट्विटर पर की आलोचना

इनके अलावा विद्युत जामवाल की रोमांटिक फिल्म 'खुदा हाफिज' और कुणाल खेमू की 'लूटकेस' को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details