दिल्ली

delhi

अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का निधन, ट्वीट कर जताया दुख

By

Published : Oct 6, 2020, 5:31 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का सोमवार की रात मुंबई में निधन हो गया. इस बात की जानकारी अजय ने मंगलवार दोपहर एक ट्वीट करते हुए दी. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि महामारी की वजह से प्रार्थना सभा का आयोजन नहीं किया जाएगा.

Ajay Devgn's brother Anil Devgan passes away at 45
अजय देवगन के भाई अनिल देवगन का हुआ निधन

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन के छोटे भाई अनिल देवगन का 45 साल की उम्र में निधन हो गया है.

जिससे उनके परिवार को बड़ा झटका लगा है. बॉलीवुड सितारे लगातार अजय को सांत्वना देने के साथ अनिल को श्रद्धांजलि भी अर्पित कर रहे हैं. हालांकि मौत की वजह का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है.

इस बारे में जानकारी देते हुए अजय ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'बीती रात मैंने अपने भाई अनिल देवगन को खो दिया. उनके असामयिक निधन से हमारे परिवार को गहरा दुख पहुंचा है. अजय देवगन फिल्म्स और मुझे उनकी बेहद याद आएगी. उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कीजिए. महामारी की वजह से हम निजी प्रार्थना सभा का आयोजन नहीं करेंगे.'

अनिल देवगन ने अपने करियर में ज्यादातर काम अजय देवगन के साथ किया. उन्होंने साल 1996 में आई फिल्म 'जीत' के अलावा अजय देवगन की फिल्मों 'जान', 'इतिहास', 'प्यार तो होना ही था' और 'हिंदुस्तान की कसम' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया.

पढ़ें : टीम 'आरआरआर' ने शूटिंग पर की वापसी, बीटीएस वीडियो वायरल

इसी के साथ अनिल ने साल 2000 में बतौर डायरेक्टर अपनी पहली फिल्म 'राजू चाचा' बनाई. इसके बाद साल 2005 में 'ब्लैकमेल' और 2008 में 'हाल-ए-दिल' लेकर आए.

अजय देवगन की एक अन्य फिल्म 'सन ऑफ सरदार' में वह क्रिएटिव डायरेक्टर भी थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details