दिल्ली

delhi

दिल्ली में झगड़े के वायरल वीडियो में अजय देवगन नहीं

By

Published : Mar 30, 2021, 9:17 AM IST

सोशल मीडिया पर दिल्ली में हुए झगड़े का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें अभिनेता अजय देवगन की पिटाई की जा रही है. पुलिस की ओर से इसे पार्किंग विवाद से जुड़ा मामला बताया गया है, लेकिन इस बीच अजय देवगन के कार्यालय ने एक बयान जारी कर यह साफ कर दिया है कि दिल्ली में झगड़े के वायरल वीडियो में अजय देवगन नहीं है.

अजय देवगन
अजय देवगन

मुंबई :अभिनेता अजय देवगन के कार्यालय ने एक बयान जारी कर साफ किया है कि दिल्ली में हुए एक विवाद के वीडियो में वो नहीं हैं. वीडियो में एक पब के बाहर दो लोगों को लड़ते हुए देखा गया है, जो अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. पुरुषों में से एक सफेद शर्ट पहने हुए व्यक्ति को अजय देवगन समझ लिया गया.

पढ़ें-अनन्या पांडे ने शनाया कपूर व सुहाना खान के साथ होली की यादें की साझा

बयान में कहा गया है, जनवरी 2020 में 'तानाजी-द अनसंग योद्धा' के प्रचार के बाद से अजय देवगन दिल्ली नहीं गए हैं. इसलिए दिल्ली में एक पब के बाहर हुए झगड़े में सुपरस्टार को शामिल करने की मीडिया रिपोर्ट बिल्कुल निराधार और असत्य है. हम समाचार एजेंसियों से अनुरोध करते हैं और मीडिया को इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि पिछले 14 महीनों से देवगन मुंबई में हैं और 'मैदान', 'मेडे' और 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. मीडिया से अनुरोध है कि वो तथ्यों की पड़ताल कर लें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details