दिल्ली

delhi

आश्रय गृह में 'तानाजी' दिखाने पर अजय ने दिया नागपुर पुलिस को धन्यवाद

By

Published : Apr 21, 2020, 5:33 PM IST

अजय देवगन के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'तानाजी' इसी साल जनवरी में रिलीज हुई थी. फिल्म को काफी पसंद भी किया गया था. अब लॉकडाउन के चलते यह फिल्म आश्रय गृह में मनोरंजन का सहारा बनी. दरअसल, नागपुर पुलिस ने आश्रय गृह में फिल्म की स्क्रीनिंग की. जिसके चलते अजय ने उनको थैंक्यू भी बोला.

Ajay Devgn thanks to Nagpur Police
Ajay Devgn thanks to Nagpur Police

नागपुर: शहर में फंसे बेघर और दिहाड़ी मजदूरों के लिए बनाए गए आश्रय गृहों में नागपुर पुलिस ने ओपन थिएटर स्थापित कर फिल्मों की स्क्रीनिंग करनी शुरू कर दी है. यहां प्रदर्शित होने वाली पहली फिल्म अजय देवगन की नवीनतम ब्लॉकबस्टर 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' थी.

नागपुर सिटी पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर घोषणा की, "फिल्म देखने से ध्यान आकर्षित होता है और यह चिंता को कम करने का एक शानदार तरीका है. नागपुर पुलिस ने शेल्टर होम्स में एक खुला थिएटर स्थापित किया है.''

हैशटैग नागपुर पुलिस हैशटैग ऑलवेज देयर फॉर यू इस ट्वीट में अभिनेता अजय देवगन को भी टैग किया गया है.

ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने लिखा, "अगर मैं या मेरी फिल्में किसी भी तरह से मदद कर सकती हैं, तो मुझे इस बात की बहुत खुशी है. आपके द्वारा किए जा रहे महान प्रयासों को धन्यवाद."

हाल ही में, अजय देवगन ने सोशल मीडिया के जरिए लॉकडाउन के दौरान कानून और व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए लगातार काम कर रहे मुंबई पुलिस के निस्वार्थ समर्पण और कड़ी मेहनत की प्रशंसा की थी.

अभिनेता ने ट्वीट किया था, "प्रिय मुंबई पुलिस, आप दुनिया के सर्वश्रेष्ठ में से एक मानी जाती हैं. कोविड -19 महामारी के लिए आपका योगदान अद्वितीय है. सिंघम अपनी खाकी पहनेगा और जब भी आप कहेंगे आपके साथ खड़ा होगा. जय हिन्द, जय महाराष्ट्र."

इनपुट-आईएएनएस

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details