दिल्ली

delhi

ऐश्वर्या राय की फिल्म ‘पोन्नियन सेलवन-1’ की सामने आई रिलीज डेट, देखें First Look

By

Published : Mar 3, 2022, 9:58 AM IST

ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर ‘पोन्नियन सेलवन-1’ रिलीज की रिलीज डेट सामने आ गई है. मेकर्स ने फिल्म के सभी मुख्य कलाकारों के लुक रिवील कर रिलीज डेट का एलान किया है. फिल्म से एक्टर्स विक्रम, जयम रवि, कार्ती और शोभिता धुलिपाला का लुक सामने आया है .

Aishwarya Rai
‘पोन्नियन सेलवन-1’

हैदराबाद : साउथ एक्टर विक्रम और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर ‘पोन्नियन सेलवन-1’ रिलीज की रिलीज डेट सामने आ गई है. मशहूर साउथ फिल्म निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म इस साल रिलीज होने जा रही है. मेकर्स ने फिल्म के सभी मुख्य कलाकारों के लुक रिवील कर रिलीज डेट का एलान किया है. फिल्म से एक्टर्स विक्रम, जयम रवि, कार्ती और शोभिता धुलिपाला का लुक सामने आया है . इन सभी के लुक फैंस को पसंद आ रहे हैं. ऐश्वर्या और शोभित का लुक खूब तारीफ बटोर रहा है.

‘पोन्नियन सेलवन-1’

‘पोन्नियन सेलवन-1’ को दो पार्ट में बनाने की योजना है. फिल्म कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास ‘पोन्नियन सेलवन’ पर बेस्ड है. कल्कि ने इस उपन्यास को साल 1995 में लिखा था. फिल्म को लाइका प्रोडक्शंस और मद्रास टॉकीज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

‘पोन्नियन सेलवन-1’

बता दें, फिल्म इस साल 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. बता दें, फिल्म में सभी लीड किरदारों का फर्स्ट लुक देखने के बाद फैंस के बीच फिल्म को देखे के लिए हलचल मच गई है.

‘पोन्नियन सेलवन-1’

‘पोन्नियन सेलवन-1’ की कहानी 10वीं शताब्दी में चोल साम्राज्य से ली गई है. फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म में ऐश्वर्या राय के किरदार का नाम नंदिनी है.

‘पोन्नियन सेलवन-1’

‘पोन्नियन सेलवन’ एक पैन इंडिया फिल्म है, जो तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग देश के कई राज्यों के खूबसूरत शहरों में हुई है और इसके लिए बड़े-बड़े सेट भी तैयार किए गए थे.

‘पोन्नियन सेलवन-1’

ये भी पढे़ं : अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' की फिर बदली डेट, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details