दिल्ली

delhi

पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय बच्चन ने व्हाइट ड्रेस में बिखेरे जलवे, देखें तस्वीरें

By

Published : Oct 4, 2021, 11:52 AM IST

Updated : Oct 4, 2021, 12:12 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति और एक्टर अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ पेरिस के लिए रवाना हुईं थी. अब एक्ट्रेस के पेरिस जाने का खुलासा हुआ है. गौरतलब है कि ऐश यहां पेरिस फैशन वीक 2021 का हिस्सा बनने पहुंची हैं. ऐश्वर्या की पेरिस फेशन वीक से खूबसूरत झलक सामने आई हैं, जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट ड्रेस में रैंप पर वॉक करते हुए गजब ढा रही हैं.

पेरिस फैशन वीक
पेरिस फैशन वीक

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति और एक्टर अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ पेरिस के लिए रवाना हुईं थी. अब एक्ट्रेस के पेरिस जाने का खुलासा हुआ है.

ऐश्वर्या राय बच्चन

गौरतलब है कि ऐश यहां पेरिस फैशन वीक 2021 का हिस्सा बनने पहुंची हैं. ऐश्वर्या की पेरिस फेशन वीक से खूबसूरत झलक सामने आई हैं, जिसमें एक्ट्रेस व्हाइट ड्रेस में रैंप पर वॉक करते हुए गजब ढा रही हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन

बता दें, ऐश्वर्या कई सालों से भारत में लोरियाल कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हैं. इसके मौके पर ऐश को भी पेरिस के लिए कंपनी के संग कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार शामिल होना पड़ा.

ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश Le Defile L'Oreal Paris 2021 में कई इंटरनेशनल सेलेब्स के साथ रैंप पर वॉक करती नजर आईं जिसमें ब्रिटिश स्टार हेलन मिरेन और कैमिला केबैलो भी शामिल हैं.

ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या राय बच्चन

पेरिस फैशन वीक में मॉडल को व्हाइट ड्रेस में सजाया गया था, जिनमें से एक ऐश का लुक देखते ही बन रहा था.

बता दें, करीब दो साल बाद ऐश्वर्या इंटरनेशनल ट्रिप पर गई हैं. एयरपोर्ट पर ऐश्वर्या रॉय बच्चन ब्लैक ऑउटफिट में नजर आईं. वही, अभिषेक बच्चन ट्रैक सूट में पहने थे.

अभिषेक और ऐश्वर्या कई साल बाद एक साथ इंटरनेशनल टूर पर गए हैं. पिंक जैकेट में आराध्या बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

ये भी पढ़ें :आर्यन खान की गिरफ्तारी पर फंसीं जया बच्चन, यूजर्स बोले- थाली में छेद हुआ या नहीं?

Last Updated : Oct 4, 2021, 12:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details