दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

ऐश्वर्या बेटी आराध्या संग पहुंची दुर्गा पंडाल, मैचिंग ड्रेस में नजर आईं मां-बेटी

विजयादशमी के शुभ अवसर पर बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ दुर्गा पंडाल पहुंची. साथ में एक्ट्रेस की मां भी येलो साड़ी में नजर आ रही हैं.

By

Published : Oct 8, 2019, 9:51 PM IST

Courtesy: Viral bhayani

मुंबई: आज पूरे देश में विजयादशमी का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है. इस मौके पर पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ दुर्गा पंडाल पहुंची. आज ही के दिन राम ने रावण का वध किया था और बुराई पर अच्छाई की जीत के तौर पर दशहरा के पर्व को मनाया जाता है. दशहरे के इस मौके पर बॉलीवुड सितारे अपने घरों से निकल कर दुर्गा पंडाल में गरबा करते हुए दिख रहे हैं तो कुछ सितारे मां दुर्गा का आशीर्वाद लेते हुए नजर आए.

पढ़ें: 'मेलफिसेंटः मिस्ट्रेस ऑफ ईवल' हिंदी वर्जनः ऐश्वर्या देंगी एंजेलिना के कैरेक्टर को आवाज

दुर्गा पंडाल से ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी लाडली बेटी आराध्या की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में दोनों मां-बेटी मैंचिंग वाइट आउटफीट में नजर आ रही हैं. ऐश्वर्या-आराध्या के अलावा एक्ट्रेस की मां भी येलो साड़ी में नजर आ रही हैं. वीडियो में ऐश्वर्या के साथ न तो उनके पति अभिषेक बच्चन नजर आ रहे हैं और ना बच्चन फैमली का कोई अन्य सदस्य ही दिख रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल शाम को अमिताभ बच्चन अपनी वाइफ जया बच्चन के साथ दुर्गा पंडाल में नजर आए थे.

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री इन दिनों कुछ कमर्शियल्स में बिजी हैं. वह एंजेलिना स्टारर फिल्म 'मेलफिसेंट: मिस्ट्रेस ऑफ एविल' के हिंदी एडिशन में जोली के किरदार को आवाज दे रहीं हैं. यह फिल्म इस साल 18 अक्टूबर को अंग्रेजी और हिंदी में रिलीज होगी. फिल्म का ट्रेलर बहुत पहले ही रिलीज हो चुका है. वहीं बात करें एक्टर अभिषेक बच्चन की तो वह इन दिनों दिल्ली में हैं. वह यहां पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'द बिग बुल' की शूटिंग कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details