दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 21, 2022, 2:12 PM IST

ETV Bharat / sitara

Double Wedding : सुनील शेट्टी इस साल कर देंगे दोनों बच्चे आथिया-अहान की शादी!

सुनील शेट्टी के दोनों बच्चे अहान और आथिया शेट्टी भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुके हैं. सुनील शेट्टी के बच्चे रिलेशनशिप में हैं और इस साल दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर है.

Ahan Shetty and Athiya Shetty
आथिया-अहान

हैदराबाद :बॉलीवुड में बीते साल कई स्टार्स की शादी का दर्शकों ने लुत्फ उठाया था. इसमें बॉलीवुड की सबसे मशहूर कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की जोड़ी ने 9 दिसंबर 2021 को सात फेरे लिए थे. इस साल भी कई स्टार कपल की शादी होने वाली है. इधर, बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के दोनों बच्चे आथिया और अहान इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

बता दें, बॉलीवुड के 'अन्ना' सुनील शेट्टी फिल्मों से अलग एक लक्जुरियस लाइफ जीते हैं. फिल्मों से उन्होंने खूब दौलत और शोहरत कमाई, लेकिन इसके अलावा उनके अपने कई बिजनेस हैं. सुनील शेट्टी के दोनों बच्चे अहान और आथिया शेट्टी भी बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुके हैं. सुनील शेट्टी के बच्चे रिलेशनशिप में हैं और इस साल दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर है.

केएल राहुल और आथिया शेट्टी

एक अंग्रेजी पोर्टल के मुताबिक, सुनील शेट्टी इस साल अपने दोनों बच्चों अहान और आथिया का विवाह कर देंगे. बता दें, आथिया शेट्टी क्रिकेटर केएल राहुल संग रिलेशनशिप में हैं और वहीं अहान की गर्लफ्रेंड का नाम तान्या श्रॉफ हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील शेट्टी के दोनों बच्चे अपनी रिलेशनशिप को लेकर गंभीर हैं.

बता दें, आथिया क्रिकेटर केएल राहुल संग बीते तीन साल से चर्चा में हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सुनील शेट्टी इस साल बेटी के हाथ पीले कर देंगे. रिपोर्ट की माने तो सुनील इस शादी में जरा भी देर नहीं करना चाहते हैं.

अहान शेट्टी और तान्या श्रॉफ

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सुनील शेट्टी आज भी फिल्मों में साइड रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं, अहान ने फिल्म 'तड़प' (2021) से बॉलीवुड में कदम रख लिया है. आथिया की बात करें तो उन्हें पिछली बार फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' (2019) में देखा गया था. आथिया ने फिल्म 'हीरो' (2015) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.

ये भी पढे़ं : दिशा पटानी ने टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ को किया बर्थडे विश, जिम से शेयर किया वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details