दिल्ली

delhi

सैंडलवुड ड्रग्स केस : जमानत मिलने के बाद रागिनी द्विवेदी पहुंचीं मुनेश्वर मंदिर

By

Published : Jan 26, 2021, 8:16 PM IST

सैंडलवुड ड्रग्स केस में अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को जमानत मिल गई है. जेल से रिहा होने के बाद वह दर्शन करने मंदिर पहुंचीं. रागिनी की मां ने जमानत के लिए मन्नत मांगी थी.

After getting bail Ragini Dwivedi pays visit to a temple in Bangalore
सैंडलवुड ड्रग्स केस : जमानत मिलने के बाद रागिनी द्विवेदी दर्शन करने पहुंचीं मुनेश्वर मंदिर

बेंगलुरु : सैंडलवुड अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, जिन्हें ड्रग पेडलिंग मामले में गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई थी, वह जेल से निकलने के बाद दर्शन करने मंदिर पहुंचीं.

रागिनी की मां ने जमानत के लिए मन्नत मांगी थी, जो पूरी होने के बाद वह मुनेश्वर मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचीं थीं.

पूजा करने के बाद अभिनेत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 'मेरी मां ने जेल से रिहा होने कि मन्नत मांगी थी. इसलिए अपनी मां की इच्छा के अनुसार मैं भगवान मुनेश्वर के दर्शन लिए आई हूं. जिन्होंने मेरे लिए प्रार्थना की उन सभी का मैं दिल से शुक्रिया अदा करती हूं.'

जमानत मिलने के बाद रागिनी द्विवेदी पहुंचीं मुनेश्वर मंदिर

उन्होंने आगे कहा, 'मैं जेल से बाहर आई हूं, क्योंकि मुझे न्यायपालिका पर विश्वास है. जीत हमेशा सच्चाई की होती है. सत्य मेव जयते, सत्य हमेशा हर जगह जीतता है.'

पढ़ें : वरुण और नताशा अलीबाग से लौटे मुंबई

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने तीन नवंबर को रागिनी और संजना गलरानी को मादक पदार्थ मामले में जमानत देने से इनकार कर दिया था. हालांकि, 11 दिसंबर को उच्च न्यायालय से गलरानी को जमानत मिल गई. कर्नाटक पुलिस ने ड्रग्स मामले में पिछले साल सितंबर में द्विवेदी, गलरानी एवं अन्य को गिरफ्तार किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details