दिल्ली

delhi

अनुराग के बाद, ऋचा चड्ढा ने शुरू की पायल घोष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई

By

Published : Sep 21, 2020, 2:52 PM IST

Updated : Sep 21, 2020, 7:53 PM IST

एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का नाम भी घसीटा था. जिस पर पायल घोष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरु करते हुए ऋचा की वकील ने एक स्टेटमेंट जारी किया है.

After Anurag Kashyap, Richa Chadha initiates legal action against Payal Ghosh
अनुराग के बाद, ऋचा चड्ढा ने शुरू की पायल घोष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है. जिसमें उन्होंने कई अभिनेत्रियों के नाम भी लिए हैं.

पायल ने अनुराग पर आरोप लगाते हुए कहा कि, 'मुझसे उन्होंने कहा था कि ऋचा चड्ढा, माही गिल और हुमा कुरैशी उनके साथ वह कंफर्टेबल हैं.' पायल घोष का कहना था कि अनुराग ने उन्हें बताया था जिन एक्ट्रेस ने उनके साथ काम किया उन्हें इसमें कोई परेशानी नहीं हुई. मैं ऋचा चड्ढा को जब बुलाता हूं दौड़ी आती है.

अपना नाम शामिल होने पर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने अपनी वकील की तरफ से एक बयान जारी किया है

ऋचा ने पूरे मामले की निंदा करते हुए कहा है कि वह पायल घोष के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी.

सोशल मीडिया पर ऋचा की वकील सवीना बेदी ने बयान जारी कर कहा, ‘हमारी क्लाइंट ऋचा चड्ढा किसी तीसरे पक्ष द्वारा हाल ही में लगाए गए आरोपों में अनावश्यक और झूठे तौर पर उनके नाम को घसीटे जाने की निंदा करती हैं. हालांकि, हमारी क्लाइंट का मानना है कि महिलाओं को न्याय जरूर मिलना चाहिए. कुछ कानून हैं जो उन्हें उनके वर्कप्लेस पर बराबरी से खड़े होने का सुनिश्चित करते हैं.

उन्होंने अपने बयान में आगे लिखा, "किसी भी महिला को अपनी आजादी का गलत इस्तेमाल कर अन्य महिला का शोषण नहीं करना चाहिए और असंतुष्ट, बेनुनियाद, झूठे आरोप नहीं लगाने चाहिए. हमारे क्लाईंट ने उचित कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है और उनके अधिकारों और उपायों के लिए कानूनी सलाह दी जाएगी.'

पढ़ें : सुशांत मामला : मंगलवार को होगी सीबीआई और एम्स मेडिकल बोर्ड की बैठक

गौरतलब है कि पायल घोष ने अनुराग पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने मेरे साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. मुझे उन्होंने अनकंफर्टेबल फील करवाया.

Last Updated : Sep 21, 2020, 7:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details