दिल्ली

delhi

एक 'चुंबन' और खत्म हुआ 20 साल का मनमुटाव, जेनिफर लोपेज की नई शुरुआत

By

Published : Jul 25, 2021, 2:10 PM IST

हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं.शायद एक बार फिर से एक्टर बेन एफ्लेक के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही हैं. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनकी तस्वीरों को देखकर कयास लगाया जा सकता है.

जिंदगी की नई शुरुआत करेंगी सिंगर जेनिफर
जिंदगी की नई शुरुआत करेंगी सिंगर जेनिफर

हैदराबाद :हॉलीवुड एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. जेनिफयर लोपेज शायद एक बार फिर से एक्टर बेन एफ्लेक के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने जा रही हैं. ये हम नहीं कह रहे हैं बल्कि उनकी तस्वीरों को देखकर कयास लगाया जा सकता है.

दरअसल, जेनिफर लोपेज ने अपनी ही स्टाइल में अपने और बेन एफ्लेक के रिश्ते को बताने की कोशिश की है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वह अपने पूर्व मंगेतर को किस करते हुए नजर आ रही हैं. ये तस्वीरें उन्होंने अपने 52वें बर्थडे पर शेयर की है. इससे पहले भी दोनों को फिर से एक साथ होने की खबरें आ चुकी हैं, दोनों को कई बार स्पॉट किया जा चुका है, लेकिन जेनिफर लोपेज ने जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, उन्हें देखकर हर कोई हैरान है.

2002 में की थी दोनों ने सगाई

बता दें कि सिंगर जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक का रिश्ता काफी पुराना है. इन दोनों की मुलाकात फिल्म 'गिगली' के सेट पर हुई थी. बेन ने जेनिफर को 6.1 कैरेट पिंक सोलिटेयर की रिंग देकर प्रपोज किया था. साल 2002 में दोनों ने ईग्जेमेंट कर ली थी, लेकिन इसके बाद दोनों के बीच मन-मुटाव हो गए. जिसके चलते दोनों ने अपनी सगाई को तोड़ दिया था.

जेनिफर लोपेज एक सर्वे के अनुसार, हॉलीवुड में लैटिन अमेरिकी मूल की सबसे अमीर शख्सियत हैं.वह एक लोकप्रिय सिंगर, एक्ट्रेस, डांसर, फैशन डिजाईनर और टेलीविजन निर्माता हैं. जेनिफर लोपेज इन लिविंग कलर टेलीविज़न कॉमेडी प्रोग्राम में बतौर डांसर अपने करियर का आरम्भ किया था. उन्होंने बाद में सेलिना (1997), आउट ऑफ़ साइट (1998) तथा एंजल आइस (2001) के साथ अभिनय के क्षेत्र में क़दम रखा. जहां सभी के लिए उन्होंने उत्कृष्ट एक्ट्रेस के तौर पर पुरस्कार जीता. जेनिफ़र लोपेज़ का जन्म न्यूयॉर्क के दक्षिण ब्रॉन्क्स शहर में हुआ था. उनके माता पिता कैथोलिक ईसाई थे. उनकी दो बहनें लिंडा और लेजली हैं.

ये भी पढ़ें :दूध वाले ने नहीं दिया सोनू सूद को डिस्काउंट, रास्ते भर गिड़गिड़ाते दिखे कोरोना काल के 'मसीहा'

जेनिफर लोपेज अपने अंदाज तथा स्वैग के लिए जानी जाती हैं. वही अभी हाल ही में अभिनेत्री जेनिफर लोपेज के बोटॉक्स ट्रीटमेंट लेने की खबरें सुर्ख़ियों में बनी हई थीं. इस पर उन्हें ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा. हालांकि, अभिनेत्री ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है तथा इस प्रकार की खबरों का खंडन किया है. जेनिफर लोपेज, जिन्होंने हाल ही में एक स्किनकेयर, जेएलओ ब्यूटी लॉन्च किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details