दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 31, 2020, 11:40 PM IST

ETV Bharat / sitara

आदित्य रॉय कपूर ऐसे कर रहे हैं 'एक विलेन' के सीक्वल की तैयारी

हालिया रिलीज फिल्म 'मलंग' के बाद एक्टर आदित्य रॉय कपूर फिल्म 'एक विलेन' के सीक्वल में फिर से निर्देशक मोहित सूरी के साथ काम करते नजर आएंगे. लॉकडाउन के बीच एक्टर- डायरेक्टर वीडियो कॉल के जरिए बातचीत कर फिल्म की तैयारी कर रहे हैं.

Aditya Ek Villain sequel preparation
Aditya Ek Villain sequel preparation

मुंबई: अभिनेता आदित्य रॉय कपूर ने 'एक विलेन' के आगामी सीक्वल में अपने किरदार के लिए तैयारी करना शुरू कर दिया है, हालांकि वह यह तैयारी फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी संग वीडियो कॉल पर बातचीत के जरिए कर रहे हैं.

सूरी ने कहा, "जब भी मैं आदि के साथ काम करता हूं, तो मुझे इस जिम्मेदारी का एहसास होता है कि मैं उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ दूं. यही हमारे रिश्ते की प्रकृति है. इस बार हम इसी मानक को एक कदम और आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहे हैं. पहली बार आदि विलेन का किरदार निभाने जा रहे हैं. बहुत मजा आने वाला है."

एक सूत्र ने कहा, "कुछ हफ्ते पहले मोहित और आदित्य, मोहित के फार्महाउस पर थे. यह भारत में कोरोनावायरस महामारी के आने से पहले था. उन्होंने इस सीक्वल की स्क्रिप्ट और किस तरह से इसकी तैयारी को कुछ हद तक आगे बढ़ाकर रखना है, इस बारे में बात की.

आदित्य ने मोहित संग अपने किरदार और फिल्म में एक्शन को लेकर योजनाएं भी बनाई. अब चूंकि मोहित और आदित्य सेल्फ-आइसोलेशन में रहकर अपने-अपने घरों से काम कर रहे हैं और लॉकडाउन के हटने तक यह सिलसिला चलते रहने वाला है, ऐसे में फिल्म के बारे में दोनों लगभग हर रोज वीडियो कॉल के जरिए बात करते हैं."

बता दें कि एक विलेन के सीक्वल में जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया जैसे कलाकार भी हैं. फिल्म की शूटिंग कुछ महीनों बाद शुरू होने की उम्मीद जताई जा रही है. एकता कपूर और भूषण कुमार इसके सह-निर्माता होंगे.

इनपुट-आईएएनएस

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details