दिल्ली

delhi

आदित्य पंचोली ने दिंडोशी कोर्ट में लगाई जमानत की अर्जी, आज होगी सुनवाई

By

Published : Jul 2, 2019, 1:13 PM IST

सोमवार को एक्टर आदित्य पंचोली ने दिंडोशी सेशन कोर्ट नंबर 8 में जमानत याचिका दायर की है. जहां आगे की सुनवाई की जाएगी.

Aditya Pancholi

मुंबई: एक्ट्रेस से दुष्कर्म के मामले में आरोपी एक्टर आदित्य पंचोली ने सोमवार को दिंडोशी सेशन कोर्ट में जमानत याचिका दायर की है. आदित्य की याचिका कोर्ट नंबर 8 में लगाई गई है. जहां आगे की सुनवाई की जाएगी.

दरअसल, पिछले दिनों वर्सोवा पुलिस ने आदित्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी.

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस परमजीत सिंह दाहिया ने बताया था कि आदित्य पर आईपीसी की धारा 376 दुष्कर्म, 328 विषाक्त पदार्थ से नुकसान पहुंचाना, धारा 384 जबरदस्ती, धारा 341 क्रूरता, धारा 342 बंधक बनाने के लिए, धारा 323 चोट पहुंचाना और धारा 506 धमकी देने के लिए 7 धाराओं के आधार पर मामला दर्ज किया गया है.

अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में कहा है कि आदित्य पंचोली ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. इससे पहले भी अभिनेत्री ने पंचोली के खिलाफ लिखित में शिकायत दर्ज कराई थी. उन्होंने कहा था कि पंचोली ने उसका यौन शोषण 17 साल की उम्र में किया था.

हालांकि इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए आदित्य ने कहा, 'उन पर दर्ज किया गया केस पूरी तरह से झूठा है. इसके लिए पहले से प्लानिंग की जा रही थी और अब ये कदम उठाया गया है. मैं जानता था यह होगा इसलिए मैंने पहले ही मानहानि का मुकदमा उनके खिलाफ दर्ज कर दिया था. यह कोई छोटा आरोप नहीं है, कानून अपना काम करेगा और मैं भी लड़ूंगा, सच सामने जरूर आएगा. '

ABOUT THE AUTHOR

...view details