दिल्ली

delhi

आदित्य नारायण जल्द बनने वाले हैं पापा, पत्नी श्वेता संग तस्वीर शेयर कर लिखा- #BabyOnTheWay

By

Published : Jan 24, 2022, 12:16 PM IST

Updated : Jan 24, 2022, 12:33 PM IST

आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी श्वेता संग बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में श्वेता का बेबी बंप दिख रहा है और वह बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. फोटो में दोनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं.

Aditya narayan
आदित्य नारायण

हैदराबाद : बॉलीवुड एक्टर और सिंगर आदित्य नारायण के घर से बड़ी खुशखबरी सामने आई है. आदित्य बहुत जल्द पापा और पार्श्व गायक उदित नारायण दादा बनने वाले हैं. उदित परिवार में अब किलकारियां गूंजने का समय गया है. आदित्य ने सोमवार को पत्नी के साथ बेहद खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. आदित्य ने साल 2020 में श्वेता अग्रवाल से शादी की थी.

आदित्य नारायण

बता दें, आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी श्वेता संग बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में श्वेता का बेबी बंप दिख रहा है और वह बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. फोटो में दोनों बेहद खुश दिख रहे हैं. इसके साथ आदित्य ने कैप्शन में लिखा है, 'श्वेता और मैं यह साझा करते हुए आभारी और धन्य महसूस कर रहे हैं कि, हम जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत कर रहे हैं' #BabyOnTheWay'

इससे पहले आदित्य नारायण ने एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी श्वेता की प्रेग्नेंसी का खुलासा किया. आदित्य ने कहा, 'श्वेता और मैं अपने जीवन की इस नई शुरुआत का इंतजार कर रहे हैं, यह एकदम अलग ही एहसास है, मुझे हमेशा से बच्चों का बहुत शौक रहा है और मैं किसी ना किसी दिन पिता बनना चाहता था. अब, श्वेता को और काम करना पड़ सकता है, क्योंकि मैं किसी बच्चे से कम नहीं हूं, हमने हाल ही में एक शरारती गोल्डन रिट्रीवर भी अपनाया है. हमारा घर जल्द ही हैओक्टेन एनर्जी से फलफूल रहा होगा'.

आदित्य ने आगे बताया, 'उन्हें क्या चाहिए, सिंगर ने कहा, 'मैं बेटी का दिल खोलकर स्वागत करना चाहूंगा, क्योंकि पिता अपनी बेटियों के सबसे करीब होते हैं'. अपने माता-पिता के दादा-दादी बनने के उतावलेपन पर आदित्य ने कहा, 'मेरे मा-पिता दोनों खुश हैं कि, वे जल्द ही दादा-दादी बनने वाले हैं, लेकिन मेरे पिता (सिंगर उदित नारायण) खुशी व्यक्त करने में मेरी तरह थोड़े शर्मीले हैं'.

वहीं, सोशल मीडिया पर कई फैंस और सेलेब्स में आदित्य को शुभकामनाएं भेजना शुरू कर दिया है.

ये भी पढे़ं : प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास एक बच्चे से नहीं हैं खुश? और करेंगे बेबी प्लान

Last Updated : Jan 24, 2022, 12:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details