दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

शाहरुख खान की फिल्म ठुकरा चुकी हैं ये एक्ट्रेस, एक ने आर्यन खान की वजह से छोड़ी मूवी

श्रीदेवी को शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में गेस्ट रोल में देखा गया था, क्या आपको पता हैं? यशराज की सुपरहिट फिल्म 'डर' में लीड रोल पहले श्रीदेवी को ऑफर हुआ था, लेकिन एक्ट्रेस ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

By

Published : Oct 27, 2021, 3:45 PM IST

शाहरुख खान
शाहरुख खान

हैदराबाद : सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ नई-पुरानी सभी एक्ट्रेसेज काम करने को बेताब रहती हैं. बॉलीवुड में शाहरुख खान का स्टारडम सबसे अव्वल दर्जे का है. बावजूद इसके कई साउथ और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसी हैं, जिन्होंने शाहरुख खान के साथ काम करने से साफ मना कर दिया. हाल ही में एक साउथ लेडी सुपरस्टार नयनतारा ने भी शाहरुख खान की फिल्म से किनारा कर लिया है. आइए जानते हैं इन एक्ट्रेसेज के बारे में....

सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु

साउथ एक्टर नागा चैतन्य संग तलाक को लेकर चारों ओर चर्चित एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को साउथ फिल्म निर्देशक एटली कुमार ने शाहरुख खान के साथ कास्ट करने के लिए फिल्म ऑफर की थी, लेकिन एक्ट्रेस ने निजी कारणों से फिल्म को करने से इनकार कर दिया. इसके बाद यह रोल साउथ सुपर लेडी नयनतारा को दिया गया.

कंगना रनौत

कंगना रनौत

बॉलीवुड की 'क्वीन' कंगना रनौत उन एक्ट्रेस में शुमार हैं, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के तीनों खान में से किसी एक के भी साथ काम नहीं किया है. बता दें, कंगना रनौत को फिल्म 'जीरो' ऑफर हुई थी, लेकिन कंगना ने फिल्म करने से इनकार कर दिया. कंगना ने कहा था कि हालांकि वह शाहरुख खान की बड़ी फैन हैं, लेकिन यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम अपनी लिमिट कभी क्रास नहीं करेंगे.

श्रीदेवी

श्रीदेवी

श्रीदेवी को शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में गेस्ट रोल में देखा गया था, क्या आपको पता हैं? यशराज की सुपरहिट फिल्म 'डर' में लीड रोल पहले श्रीदेवी को ऑफर हुआ था, लेकिन एक्ट्रेस ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी ने इस रोल को इसलिए ठुकरा दिया था क्योंकि वह अपनी पिछली कई फिल्मों में इस तरह के किरदार निभा चुकी थीं.

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर ने शाहरुख खान की फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' ठुकराई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करिश्मा के अलावा ट्विंकल खन्ना, रवीना टंडन, तब्बू और उर्मिला मातोंडकर ने भी इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया था.

नयनतारा

नयनतारा

साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा भी उन एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं, जिन्होंने शाहरुख खान की फिल्म से किनारा कर लिया है. बता दें, साउथ फिल्म निर्देशक एटली कुमार की अगली फिल्म में शाहरुख खान और नयनतारा एक साथ काम कर रहे थे.

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद फिल्म रुक गई. इधर, नयनतारा ने फिल्म में देरी होने के चलते किनारा कर लिया है.

ये भी पढे़ं :शाहरुख खान की फिल्म में सुपरस्टार विजय और राणा दग्गुबती की एंट्री!

ABOUT THE AUTHOR

...view details