दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 28, 2021, 10:18 AM IST

ETV Bharat / sitara

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने धूप और रेत का आनंद लेते हुए शेयर की पुरानी यादें, देखें तस्वीरें

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है. आए दिन अभिनेत्री अपने फैंस के लिए फोटोज व वीडियो शेयर करती है. उनके फोटोज व वीडियो शेयर करते हुए फैंस लाइक्स व कमेंट्स की झड़ी लगा देते है. हाल ही में अभिनेत्री ने थाईलैंड यात्रा की यादें साझा की है.

एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी
एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी

हैदराबाद: उत्तराखंड की बेटी अभिनेत्री तृप्ति डिमरी हाल ही में रिलीज हुए फिल्म बुलबुल से फेमस हुई. 27 साल की अभिनेत्री तृप्ति डिमरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. वे अपने फैंस के लिए जहां की भी यात्रा करती, वहां से तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती है. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया. जो काफी वायरल हो रहा है.

अभिनेत्री बीते दिनों थाईलैंड यात्रा की यादें साझा की. इस दौरान उन्होंने कैप्शन में लिखा 'कोह समुई... जनवरी 2020, 'महामारी से पहले जीवन अलग था' तृप्ति डिमरी की पोस्ट एक वीडियो असेंबल है, जिसमें थाईलैंड में धूप, रेत और समुद्र का आनंद लेने की उनकी कुछ बेशकीमती यादें हैं. उन्होंने हैशटैग #tocarefreedays जोड़ा है. वही, अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने अपनी कश्मीर यात्रा के कुछ यादें साझा की है. जहां वह अपनी नई फिल्म काला की शूटिंग कर रही थीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने साल 2017 की फिल्म पोस्टर बॉयज़ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा जिसके बाद उन्होंने 2018 के रोमांस लैला मजनू में भी अभिनय किया. हालांकि, फिल्म बुलबुल ने अपने करियर में एक मील का पत्थर के रूप में साबित किया. बुलबुल का निर्माण अनुष्का शर्मा की क्लीन स्लेट फिल्म ने किया था. तृप्ति डिमरी अगली बार अन्विता दत्त की काला में दिखाई देंगी, जो इरफान खान के बेटे बाबिल के अभिनय की शुरुआत करेंगी.

साल 2017 में निर्देशक श्रेयस तलपड़े की फिल्म पोस्टर ब्वॉयज, 2018 में साजिद अली खान की लैला मजनू, 2020 में अनविता दत्त गुप्तन की 'बुलबुल' में अभिनय कर चुकी तृप्ति को निर्देशक संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म 'एनीमल' में अभिनय का मौका मिला था. तृप्ति के पिता दिनेश डिमरी ने बताया कि मुंबई में इस फिल्म के अलावा भी अन्य तीन प्रोजेक्ट पर कार्य चल रहा है. व्यस्त होने के चलते छह महीने से तृप्ति मुंबई में ही है.

बुलबुल' के लिए मिल चुका अवॉर्ड

फिल्मफेयर की ओर से बीते दिसंबर में मुंबई में आयोजित फ्लाईएक्स फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड में तृप्ति डिमरी को फिल्म 'बुलबुल' के लिए 'बेस्ट एक्ट्रेस इन ओरिजिनल फिल्म फीमेल' का अवॉर्ड मिल चुका है. अवॉर्ड के लिए वर्ष 2020 में रिलीज हुई फिल्मों को चुना गया था.

पोस्टर ब्वॉयज से करियर की शुरुआत

फिल्म पोस्टर ब्वॉयज से अपने करियर की शुरुआत करने वाली तृप्ति डिमरी मूल रूप से रुद्रप्रयाग जनपद के नाग ककोड़खाल निवासी हैं. इनका परिवार दिल्ली में रहता है. तृप्ति ने 2017 में श्रेयस तलपडे की कॉमेडी फिल्म पोस्टर ब्वॉयज से करियर की शु़रुआत की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details