दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 30, 2020, 9:44 PM IST

ETV Bharat / sitara

अपनी अपकमिंग मूवी दुर्गामती को लेकर जानें क्या कहती हैं भूमि पेडनेकर

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपने आने वाली फिल्म दुर्गामती को लेकर काफी व्यस्त हैं. वह कहती हैं कि सभी शैलियों में काम करने की इच्छुक हैं.

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर
अभिनेत्री भूमि पेडनेकर

मुंबई : अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अपनी आगामी फिल्म 'दुर्गामती' की रिलीज की तैयारियों में जुटी हुई हैं. उनका कहना है कि वह सभी शैलियों में काम करने की इच्छुक हैं. साथ ही उन्होंने किसी हॉरर फिल्म में काम करने के दौरान सामने आने वाली चुनौतियों पर भी खुलकर बात की.

भूमि कहती हैं कि मैं सभी शैलियों में बेहतर काम करने की इच्छुक हूं. एक कलाकार के तौर पर यही मेरा मकसद है. मैं आज के दौर में भारत में बनने वाली बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हूं और खुद को टेस्ट करने के लिए अलग-अलग तरह के परफॉर्मेस देना चाहती हूं, जिससे मेरी सीमा का प्रसार हो.

हॉरर शैली को लेकर अभिनेत्री कहती हैं, हॉरर एक कठिन शैली है, क्योंकि आपको दर्शकों को उस चीज पर यकीन दिलाता होता है, जिसके बारे में वे जानते हैं कि यह असली नहीं है.

पूरी फिल्म परफॉर्मेस पर टिकी रहती है और दर्शकों के लिए परफॉर्मेस के दम पर ही एक अलग माहौल बनाया जाता है. मैं इस शैली का अनुभव लेना चाहती थी और मुझे यकीन था कि मैं सॉलिड परफॉर्मेस दे पाऊंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details