दिल्ली

delhi

विनीत कुमार ने ईटीवी भारत से की खास बातचीत, सीएए को लेकर रखी अपनी राय

By

Published : Feb 28, 2020, 10:32 PM IST

Updated : Mar 2, 2020, 9:56 PM IST

'मसान', 'मकड़ी' और 'कच्चे धागे' जैसी कई फिल्मों में नजर आए एक्टर विनीत कुमार एक समारोह में शिरकत करने इंदौर पहुंचे. इस दौरान ईटीवी भारत से एक्सक्लूसिव बातचीत में एक्टर ने सीएए और एनआरसी पर भी अपनी बात रखते हुए कहा कि इस पर सरकार को पुनर्विचार करने की आवश्यकता है.

विनीत कुमार सीएए पर ईटीवी भारत से बातचीत
विनीत कुमार सीएए पर ईटीवी भारत से बातचीत

इंदौर : हिंदी, तेलुगू और अंग्रेजी फ़िल्मों के अलावा कई धारावाहिकों में अपनी शानदार एक्टिंग से सभी के दिलों में खास जगह बना चुके अभिनेता विनित कुमार शहर के एक शैक्षणिक संस्थान में आयोजित समारोह में हिस्सा लेने इंदौर पहुंचे थे. इस दौरान विनीत कुमार ने ईटीवी भारत से खास बातचीत कर समारोह को लेकर जानकारी दी. वहीं सीएए पर भी अपनी राय रखी.

विनीत कुमार ने कहा कि इस तरह के समारोह से सिनेमा जगत से जुड़े लोगों को नए आयाम मिलते हैं. वहीं दर्शकों को भी नई-नई रोचक जानकारियां मिलती हैं. इस तरह के फेस्टिवल अलग-अलग जिलों में आयोजित किया जाना चाहिए. जिस पर सरकार को भी सहयोग करना चाहिए.

उन्होंने आगे कहा कि वर्तमान में जो फिल्में बन रही है वह दर्शकों के हिसाब से बनाई जानी चाहिए. फिल्मों में संदेश तो होता ही है परंतु मनोरंजन पर विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए, ताकि दर्शक और ज्यादा आकर्षित हो सकें.

Read More: यशपाल शर्मा ने सीएए को बताया देश को उलझा देने वाला कानून

विनय कुमार ने मध्य प्रदेश में आयोजित होने वाले आईफा समारोह के बारे में बात करते हुए कहा कि आईफा का आयोजन इंदौर में किया जाना अच्छी बात है. इंदौर में ज्यादा से ज्यादा लोग इसका मजा ले सकेंगे.

ईटीवी भारत से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान अभिनेता ने सीएए और एनआरसी जैसे मुद्दे पर कहा कि यह सिर्फ मतभेद हैं. इस मतभेद को जल्द खत्म किया जाना चाहिए. बड़ी संख्या में लोग इसका विरोध कर रहे हैं जिसके चलते सरकार को मतभेद खत्म करने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि इस पर एक बार पुनर्विचार किया जाना चाहिए.

ईटीवी भारत से बातचीत के दौरान विनीत कुमार

बता दें कि बीते दिन ही एक समारोह में भाग लेने एक्टर यशपाल शर्मा भी इंदौर पहुंचे थे. जिन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा था कि सीएए ने हमको उलझा कर रख दिया है. लोगों में डर पैदा कर रहे हैं, बेरोजगार को कागज़ ढूंढने के काम मे लगा दिया, रोजगार दो तब काम होगा. क्योंकि ऐसे कानून से किसी का भला नहीं होने वाला.

Last Updated : Mar 2, 2020, 9:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details