दिल्ली

delhi

फिल्म शूटिंग की लोकेशन देखने लाहौल पहुंचे सनी देओल

By

Published : Oct 9, 2020, 4:14 PM IST

बॉलीवुड स्टार सनी देओल फिल्म की शूटिंग के लिए लाहौल की वादियां देखने पहुंचे. अभिनेता सनी देओल ने लाहौल के उदयपुर के जिस्पा के साथ तांदी संगम की लोकेशन भी देखी.

Actor sunny deol arrived in lahaul spiti to see the film shooting location
फिल्म शूटिंग की लोकेशन देखने लाहौल पहुंचे सनी देओल

कुल्लू : अनलॉक शुरू होने के साथ ही प्रदेश में बॉलीवुड सितारे फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश का रुख करने लगे हैं.

अटल टनल रोहतांग के द्वार खुलने के बाद बॉलीवुड के कलाकार भी पर्यटन नगरी कुल्लू और लाहौल स्पीति पहुंचने लगे हैं.

इसी कड़ी में बॉलीवुड स्टार सनी देओल फिल्म की शूटिंग के लिए लाहौल की वादियां देखने पहुंचे. सनी देओल ने लाहौल के उदयपुर के जिस्पा के साथ तांदी संगम की लोकेशन देखी.

बता दें कि पर्यटकों के बाद अब बॉलीवुड कलाकारों के लाहौल पहुंचने से लाहौल वासियों की उम्मीदों को पंख लग गए हैं. अभिनेता सनी देओल फिल्म लोकेशन के बहाने लाहौल की वादियों को भी लुत्फ उठाया. उन्होंने तांदी संगम और जिस्पा की वादियों में समय बिताया. इससे पहले उन्होंने सबसे अधिक ऊंचाई पर बनी दुनिया की सबसे लंबी 9.2 किमी अटल टनल रोहतांग के रोमांचक सफर का भी आनंद लिया.

सनी ने तांदी संगम के ठीक सामने बने तांदी सराय हट्स में लंच किया. उन्होंने लंच में लोकल राजमा का स्वाद चखा और इसकी जमकर तारीफ भी की.

सनी देओल तांदी सराय हट्स में ढाई-तीन घंटे रुके. करीब आधा घंटे तक हट के मालिक राजू शाशनी से घाटी की जानकारी भी ली. लाहौल के केलांग में बॉलीवुड अभिनेता के आने से लोग खासे उत्साहित हैं. तांदी हट्स के मालिक राजू शाशनी ने कहा कि सनी देओल ने लाहौल की वादियों की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि इन शांत वादियां उनके मन को भा गई. जिस्पा घूमने के बाद सनी देओल मनाली लौट गए. बताया जा रहा है कि सनी देओल पिछले कुछ दिन पहले मनाली घूमने आए हैं.

पढ़ें : 'लक्ष्मी बॉम्ब' का दमदार ट्रेलर रिलीज : नए अंदाज में दिखे अक्षय-कियारा

मालूम हो कि मनाली में फिल्म हंगामा-2 की शूटिंग इन दिनों चल रही है. फिल्म की शूटिंग के लिए शिल्पा शेट्टी, परेश रावल समते कई स्टार मनाली पहुंचे हैं. मनाली में फिल्म के लिए कई सीन फिल्माए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details