दिल्ली

delhi

सोनू सूद के काम की केआरके ने की तारीफ, कहा- "सरकार को भी ऐसे काम करना चाहिए"

By

Published : May 25, 2020, 1:01 PM IST

Updated : May 25, 2020, 2:28 PM IST

सोनू सूद इन दिनों कई बसें चलवाकर प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुचाने में मदद कर रहे हैं. ऐसे में प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने एक ट्वीट कर उनकी तारीफ की है. सोनू जहां एक तरफ सभी को अपने घर पहुंचा रहे हैं तो वहीं एक शख्स ने उनसे कहा कि मैं अपने घर में फंसा हूं कृपया मुझे ठेका पहुंचा दें. जिसका जवाब सोनू ने मजेदार अंदाज में दिया.

Actor kamaal r khan tweet on sonu sood helping people in lockdown
सोनू के काम की कमाल आर खान ने ट्वीट कर की तारीफ, कहा-"सराकार को भी ऐसे काम करना चाहिए"

मुंबई :कोरोना वायरस के कारण चल रहे इस लॉकडाउन में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अपने गांव से दूर शहर में फंसे बहुत से मजदूरों के लिए मसीहा बनकर उभरे हैं.

सोनू मुंबई और आसपास के इलाकों में फंसे हुए लोगों को एक ट्वीट या मैसेज पर उनके घर पहुंचा रहे हैं. उनके काम के चलते महाराष्ट्र के मंत्री समेत केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी उनकी तारीफ कर चुकी हैं.

सोनू के इस कदम पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

कमाल आर खान ने सोनू को लेकर ट्वीट किया, "जो कुछ सोनू ने किया है और जो कुछ भी वह कर रहा है, वह शानदार है. लेकिन वह अकेले करोड़ों लोगों की मदद नहीं कर सकता. वह सरकार नहीं है. केंद्र और राज्य सरकारों को सोनू की तारीफ करने के बजाय, ऐसा ही करना चाहिए. या कम से कम उसे सबकी मदद के लिए फंड दें."

सबसे अहम बात यह है कि सोनू किसी भी शख्स को उसके घर भेजने के लिए उसकी जांच पड़ताल और किसी तरह का फेवर नहीं मांग रहे हैं. सोनू सीधे तौर पर लोगों से उनकी डिटेल्स पूछ रहे हैं और उन्हें उनके घर तक पहुंचा रहे हैं. इसके लिए उन्‍होंने कई बसें रेंट पर ले रखी हैं जो रोज मुंबई से यूपी और बिहार समेत कुछ अन्य जगहों का चक्कर लगा रही हैं.

ऐसे में कई सारे ट्वीट सोनू की वॉल पर नजर रहे हैं. उनमें ही एक ट्वीट ऐसा भी है जिसको पढ़कर आपकी हंसी छूट जाएगी. दरअसल, एक शख्‍स ने सोनू के सामने मजेदार मांग रख दी है. बुल्ला भाई के नाम से एक ट्विटर हैंडल से सोनू को टैग करते हुए कहा गया- "सोनू भाई मैं अपने घर में फंसा हुआ हूं. मुझे ठेके तक पहुंचा दो." सोनू के सामने आई अब तक की मांगों में से यह सबसे अलहदा मांग थी. लेकिन सोनू ने भी इसका क्या खूब जवाब दिया. सोनू ने लिखा- "भाई मैं ठेके से घर तक तो पहुंचा सकता हूं. ज़रूरत पड़े तो बोल देना."

बता दें, संकट के इस समय में सोनू बसों के अलावा मजदूरों को खाना भी मुहैया कर रहा हैं. एक्टर ऐसा करके पहले भारतीय सेलेब्रिटी बनें हैं, जो प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं. एक्टर के इस काम की हर कोई सराहना कर रहा है.

वहीं बता दें, देश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 1.31 लाख के पार पहुंच गया है.

पढ़ें- सलमान ने लॉन्च किया नया ब्रांड, कहा- 'रहो फ्रेश, रहो सेफ'

सोनू सूद बॉलीवुड फिल्मों में हीरो और विलेन दोनों ही किरदार निभा चुके हैं. उन्होंने दोनों में सराहना बटोरी है. साथ ही वह साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुके हैं.

Last Updated : May 25, 2020, 2:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details