दिल्ली

delhi

आर्मी ऑफिसर से अभिनेता बने बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन

By

Published : May 1, 2021, 1:57 PM IST

फिल्म और टेलीविजन अभिनेता मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का 52 वर्ष की आयु में कोरोना से निधन हो गया है. बिक्रमजीत को साल 1989 में भारतीय सेना में कमिशन किया गया था और वो साल 2002 में भारतीय सेना से एक मेजर के तौर पर रिटायर हुए थे. उन्होंने 2003 में अभिनय करना शुरू किया.

Actor Bikramjeet Kanwarpal dies of COVID-19
रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर -अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का कोरोना से निधन

मुंबई : भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेता मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल का 52 वर्ष की आयु में कोरोना से निधन हो गया है. फिल्म मेकर अशोक पंडित ने शनिवार को ट्वीट कर इस खबर की पुष्टि की.

अपने ट्विटर हैंडल पर इस खबर की पुष्टि करते हुए अशोक पंडित ने लिखा, आज सुबह अभिनेता मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल की कोरोना से निधन की खबर मिली. रिटायर्ड आर्मी ऑफिसर ने कंवरपाल ने कई फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में सहायक भूमिकाएं निभाईं. उनके परिवार और आस-पास के लोगों के प्रति संवेदना.ओम शांति.'

नील नितिन मुकेश का ट्वीट

पढ़ें : कोविड पॉजिटिव रणधीर कपूर आईसीयू में किए गए शिफ्ट, हालत स्थिर : सूत्र

बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश, जिन्होंने 2019 की थ्रिलर-ड्रामा फिल्म 'बाईपास रोड' में दिवंगत अभिनेता के साथ काम किया था, ने भी भारतीय सेना के अधिकारी-अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्त किया.

नील नितिन मुकेश का ट्वीट

हिमाचल प्रदेश में जन्मे, बिक्रमजीत ने कई फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में सहायक भूमिकाएं निभाई थीं.

उन्हें आखिरी बार 2020 में नीरज पांडे निर्देशित थ्रिलर सीरीज 'स्पेशल ओप्स' में देखा गया था.

बिक्रमजीत कंवरपाल भारतीय सैन्य अधिकारी द्वारकानाथ कंवरपाल के बेटे थे जिन्हें 1963 में कीर्ति चक्र से सम्मानित किया गया था. वह 2002 में भारतीय सेना से एक मेजर के तौर पर रिटायर हो गए थे.

बिक्रमजीत को साल 1989 में भारतीय सेना में कमिशन किया गया था और वो साल 2002 में भारतीय सेना से एक मेजर के तौर पर रिटायर हुए थे.

उन्होंने 2003 में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और पेज 3, पाप, रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ द ईयर, आरक्षण, मर्डर‌ 2, द गाजी अटैक, 2 स्टेट्स, जोकर, हीरोइन, क्या कूल हैं हम, कॉर्पोरेट, करम, हे बेबी जैसी फिल्मों में काम किया.

(इनपुट - एएनआई)

ABOUT THE AUTHOR

...view details