दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 10, 2020, 4:53 PM IST

ETV Bharat / sitara

पूरी हुई 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग, मुख्य भूमिका में अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा

अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह अभिनीत 'बॉब बिस्वास' को कोलकाता में 43 दिनों तक फिल्माया गया. इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है. फिल्म का निर्माण गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा ने किया है.

Abhishek Bachchan starer Bob Biswas wraps the shoot
Abhishek Bachchan starer Bob Biswas wraps the shoot

मुंबई :सुजॉय घोष की बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म 'बॉब बिस्वास' ने कोलकाता में बुधवार रात फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

अभिषेक बच्चन और चित्रांगदा सिंह अभिनीत 'बॉब बिस्वास' को कोलकाता में 43 दिनों तक फिल्माया गया. बतौर निर्देशक अन्नपूर्णा घोष की यह पहली फीचर फिल्म है. उनकी पिछली लघुफिल्म को साल 2018 में प्रतिष्ठित कान फिल्म महोत्सव के लिए चुना गया था.

फिल्म की शूटिंग इस साल की शुरुआत में शुरू हुई थी, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इसे आगे के लिए टाल दिया गया था. टीम ने 23 नवंबर को अपने दूसरे शेड्यूल के साथ कोलकाता में फिर से शूटिंग शुरू की और 9 दिसंबर को पूरी कर ली. फिल्म की शूटिंग के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के मानदंडों का पूरा ख्याल रखा गया.

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर इस बारे में लिखा है, "एक बहुत खास फिल्म 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग पूरी हो गई है. जल्द ही आपसे मुलाकात होगी."

पढ़ें : अभिषेक ने की ड्रग्स को लेकर ट्रोल करने वालों की बोलती बंद

फिल्म का निर्माण गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा ने किया है. इसे बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है. अगले साल के मध्य तक फिल्म के रिलीज होने की संभावना है.

(इनपुट आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details