दिल्ली

delhi

KRK ने अब अभिषेक बच्चन से लिया पंगा, एक्टर ने कर दी कमाल खान की बोलती बंद

By

Published : Feb 20, 2022, 12:44 PM IST

सलमान खान और अक्षय कुमार के बाद कमाल आर खान ने अभिनेता अभिषेक बच्चन से पंगा ले लिया है. दोनों में इस बात पर ट्विटर पर वार छिड़ गया है.

KRK
हिंदी सिनेमा

हैदराबाद : हिंदी सिनेमा और आए दिन उनके कलाकारों पर बेतुके बयान और ट्वीट करने वाले प्रोड्यूसर और एक्टर कमाल आर खान ने एक बार फिर वही काम किया है. इस बार उन्होंने सीधेतौर पर अभिषेक बच्चन पर निशाना साधा है. केआरके के इस हमले पर अभिषेक भी चुप नहीं रहे. एक्टर ने कमाल आर खान की इस हरकत पर उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है. यह सारा विवाद अभिषेक बच्चन के उस ट्वीट से शुरू हुआ है, जिसमें एक्टर ने एक साउथ फिल्म की तारीफ की है.

अभिषेक बच्चन का ट्वीट

अभिषेक बच्चन ने अपने ट्वीट में साउथ फिल्म 'वाशी' का एक पोस्टर शेयर कर लिखा, 'मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से कमाल की फिल्म आ रही है- Vaashi. गुडलक तोविनो थॉमस, कीर्ति सुरेश और पूरी टीम को ऑल द बेस्ट'. जब कमाल आर खान की नजर अभिषेक के इस ट्वीट पर गई, तो उन्होंने अपने वाहियात अंदाज में अभिषेक के ट्वीट पर रीट्वीट कर बेतुकी बातें लिख डालीं.

कमाल आर खान का रीट्वीट

कमाल आर खान ने अभिषेक के ट्वीट पर रीट्वीट कर लिखा, 'भाई कभी आप बॉलीवुड वाले भी कोई इनक्रेडिबल फिल्म बना देना!' कमाल आर खान के इस रीट्वीट पर अभिषेक फिर चुप नहीं बैठे और एक्टर को तुरंत करारा जवाब दे डाला. अभिषेक ने कमाल आर खान के इस रीट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, 'प्रयास करेंगे, आपने बनाई थी ना- देशद्रोही..’.!

केआरके का डबल अटैक

अभिषेक का जवाब पढ़ केआरके का दिमाग सन्ना गया और उन्होंने लिखा, ‘हाहाहा, मेरी फिल्म के बजट से ज्यादा तो आप लोगों के मेकअप मैन के बजट होते हैं. दूसरी बात आप बॉलीवुड वालों ने बनने नहीं दी. नहीं तो ब्लॉकबस्टर भी बना कर दिखा देता.’ इधर, दर्शक अभिषेक और कमाल खान के ट्विटर वार पर चुटकी ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें : 'दृश्यम-2' में हुई इस धांसू एक्टर की एंट्री, 12 साल बाद अजय देवगन संग कर रहा काम

ABOUT THE AUTHOR

...view details